एप डाउनलोड करें

मॉडल सुसाइड केस में नया मोड़ : मॉडल को रिपोर्टर बनाकर मंत्री के पास भेजना चाहती थी ब्यूटीशियन, हनीट्रैप की साजिश का खुलासा

जोधपुर Published by: Paliwalwani Updated Wed, 02 Feb 2022 03:32 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

जोधपुर. राजस्थान के राजस्व मंत्री रामलाल जाट को हनीट्रैप में फंसाने की साजिश में कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। जोधपुर की महिला मॉडल को उदयपुर की ब्यूटीशियन दीपाली ने मंत्री को सेक्स स्कैंडल में उलझाने के लिए फंसाया था। इस मॉडल को रिपोर्टर बनाकर मंत्री के पास भेजने की साजिश रची गई थी।

यह मामला तब खुला था, जब जोधपुर में तीन दिन पहले महिला मॉडल ने होटल लॉर्ड्स की 7वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी करने की कोशिश की थी। पूछताछ में मॉडल के माध्यम से राजस्थान के राजस्व मंत्री रामलाल जाट को हनीट्रैप में फंसाने की साजिश का खुलासा हुआ था। इससे पहले कि आरोपी दीपाली और उसका साथी अपने मकसद में कामयाब हो पाते, मॉडल भीलवाड़ा से निकल गई और प्लान चौपट हो गया।

मॉडल की हालत में सुधार, लोगों ने खून दिया

ऊंची इमारत से कूदकर सुसाइड की कोशिश करने में मॉडल गंभीर रूप से घायल हो गई थी। मंगलवार को उसे 30 यूनिट ब्लड की जरूरत थी। उसे बचाने के लिए शहर के लोग आगे आए और 29 लोगों ने ब्लड डोनेट किया। डॉक्टरों के मुताबिक, मॉडल की हालत में सुधार है। मंगलवार को मजिस्ट्रेट ने मॉडल के बयान लिए। मजिस्ट्रेट के बयान और पुलिस के बयान को मैच करवाने के बाद आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

15 दिन शूट कराया, फिर गलत काम का दबाव

आरोपी दीपाली ने मॉडल को पहले विश्वास में लिया, उदयपुर में 15 दिन शूट कराया और फिर गलत काम का दबाव बनाने लगी। इस मामले में गिरफ्तार अक्षत उर्फ सागर उर्फ चिनू उर्फ नितिन शर्मा अपने आप को पत्रकार और लाइजनर बताता था। रिपोर्टर बनाने की आड़ में लड़कियों को फंसाने का काम करता था। आरोपी के खिलाफ पहले 2016 और 2019 में हनीट्रैप के मामले दर्ज हो चुके हैं।

2016 में जयपुर में हनीट्रैप का मामला सामने आने के बाद 17 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। इसमें अक्षत मास्टरमाइंड था और जेल गया था। अक्षत और दीपाली मिलकर गैंग चलाते हैं। इस मामले में मॉडल ने पुलिस को और भी नाम बताए हैं। पुलिस उनको पकड़ने के लिए दबिश दे रही है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने इनके पास से जो गाड़ी जब्त की थी, वह भी जयपुर नम्बर की है।

जयपुर में बिछाया था मॉडल को फंसाने का जाल

पुलिस जिस महिला को पकड़ कर लाई वह उदयपुर में ब्यूटीशियन है। मॉडल कुछ महीने पहले पहले एक शूट पर जयपुर गई थी। शूट पर उसकी पहचान ब्यूटीशियन दीपाली से हुई। ब्यूटीशियन ने विश्वास में लेकर उसे उदयपुर बुलाया और गलत काम करने का दबाव बनाया। मॉडल ने इससे इनकार किया तो उसने उसे ब्लैकमेल किया और इस दबाव में मॉडल ने जोधपुर आकर सुसाइड की कोशिश की।

भीलवाड़ा के सर्किट हाउस में मंत्री से की मुलाकात

जोधपुर के DCP भुवन भूषण यादव ने बताया कि दो अन्य लड़कियों के साथ दीपाली और अक्षत ने भीलवाड़ा के सर्किट हाउस में मंत्री रामलाल जाट से मुलाकात भी की थी। कुछ समस्याओं के बहाने यह मुलाकात हुई थी। कुछ कागजात जाट को दिखाए गए थे। इन्हें देखने के बाद जाट ने साफ कह दिया कि यह उनसे जुड़ा हुआ मामला नहीं है। इससे ज्यादा बात आगे नहीं बढ़ पाई थी। दोनों आरोपी सर्किट हाउस के सामने स्थित एक होटल में ही ठहरे थे। उन्होंने बताया कि अमूमन इस तरह के काम में लगे लोग किसी प्रभावशाली व्यक्ति को हनीट्रैप में फंसाकर उसके माध्यम से अपने काम करवाते हैं।

15 दिन तक उदयपुर में शूट करवा विश्वास में लिया

पुलिस ने उदयपुर से तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें दो महिलाएं व एक पुरुष हैं। इनमें से दो नाम ही सामने आए हैं, एक दीपाली व दूसरा अक्षत शर्मा का। जयपुर में हुए एक शूट में दीपाली ने मॉडल का मेकअप किया था। दीपावली के बाद उसे एक शूट के लिए उदयपुर बुलाया। करीब 5 लड़कियों को 15 दिन तक उदयपुर रखा। शूट के बाद अच्छा पेमेंट भी दिलवाया। इस पर मॉडल को ब्यूटीशियन पर विश्वास हो गया।

जनवरी में साड़ी और ज्वेलरी का शूट करवाने के लिए मॉडल को बुलाया था। कुछ दिन उदयपुर रहने के बाद वह उसे भीलवाड़ा ले गई थी। वहां उसे सर्किट हाउस के सामने होटल में रुकवाया था। यहां पर मंत्री को हनीट्रैप में फंसाने की साजिश रची।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next