एप डाउनलोड करें

SDM प्रियंका बिश्नोई की मौत : डॉक्टरों पर लापरवाही का गंभीर आरोप

जोधपुर Published by: paliwalwani Updated Thu, 19 Sep 2024 10:11 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

SDM प्रियंका बिश्नोई की मौत

जोधपुर.

राजस्थान के जोधपुर की होनहार ​बेटी RAS अधिकारी प्रियंका बिश्नोई की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बुधवार देर रात अहमदाबाद के हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली। दरअसल, बीते दिनों जोधपुर के वसुंधरा हॉस्पिटल में बच्चेदानी का ऑपरेशन हुआ था। जिसके बाद लगातार उनकी हालत बिगड़ने लगी। जिसके बाद उनके परिजन उन्हें इलाज के लिए अहमदाबाद ले गए थे। यहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

जोधपुर की सहायक कलक्टर प्रियंका बिश्नोई की मौत हो गई. प्रियंका के इलाज में डॉक्टरों पर लापरवाही का गंभीर आरोप लगा है. जिसकी जांच की जा रही है.

बिश्नोई समाज की होनहार बेटी RAS अधिकारी प्रियंका बिश्नोई की मौत की खबर सामने आते ही जोधपुर में माहौल गरमाने लगा है. बीकानेर की प्रियंका बिश्नोई जोधपुर में सहायक कलक्टर पद पर तैनात थी. बीते दिनों उनके इलाज में जोधपुर के वसुंधरा हॉस्पिटल के डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगा था. कलक्टर ने निर्देश पर मामले की जांच चल रही है. जोधपुर में इलाज के दौरान ही प्रियंका की हालत लगातार बिगड़ती जा रही थी, जिसके बाद उनके परिजन उन्हें इलाज के लिए अहमदाबाद ले गए थे. जहां बुधवार रात उनकी मौत हो गई. 

आरएएस अधिकारी प्रियंका बिश्नोई का बीते दिनों जोधपुर के निजी चिकित्सालय में इलाज के दौरान तबीयत बिगड़ी थी. बाद में परिजन प्रियंका बिश्नोई को अहमदाबाद लेकर गए. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. जोधपुर में इलाज के दौरान डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगा था. जिसके बाद जिला कलेक्टर ने जोधपुर के निजी चिकित्सालय के खिलाफ जांच करने के दिए निर्देश थे.

प्रियंका बिश्नोई के परिजनों ने आरोप लगाया कि ऑपरेशन के दौरान प्रियंका को ज्यादा एनेस्थीसिया (बहोश करने वाली दवा) दे दी गई थी. जिसके बाद प्रियंका कोमा में चली गई थी. बाद में प्रियंका बिश्नोई ब्रेनडेड की शिकार हो गई थी. साथ ही उनके शरीर के काफी अंग काम करने बंद कर दिए थे.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next