एप डाउनलोड करें

Google ला रहा 'Wallet', मिलेंगे ये कमाल के फीचर्स : पेमेंट ऐप भूल जाएंगे

निवेश Published by: paliwalwani Updated Fri, 19 Apr 2024 09:51 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

Google Pay तो भारत में काफी पॉपुलर ऐप है। यूपीआई के लिए लोग अक्सर इसका इस्तेमाल करते हैं। लेकिन अब गूगल की तरफ से नई ऐप लाई जा रही है। इस ऐप में आप सभी जरूरी जानकारी स्टोर कर सकते हैं। ये काफी कमाल के फीचर्स भी ऑफर करती है। हालांकि अमेरिका में ये ऐप उपलब्ध है, लेकिन अब भारत में भी इसके आने की खबरें सामने आ रही हैं।

एक रिपोर्ट में दावा कि गूगल वॉलेट की भारत में बहुत जल्द एंट्री हो सकती है। इस ऐप में आप किसी भी जरूरी दस्तावेज को स्टोर कर सकते हैं। इसमें क्रेडिट कार्ड से लेकर कोई भी डॉक्यूमेंट शामिल होगा। अगर आप गूगल पे से पेमेंट करना चाहते हैं तो क्रेडिट कार्ड को सर्च करने की जरूरत नहीं होगी। क्योंकि वॉलेट ऐप में पहले ही उसकी जानकारी स्टोर रहेगी। इसकी मदद से आप किसी को पेमेंट कर सकते हैं।

कैसे मिली भारत में आने की जानकारी?

दरअसल रिपोर्ट में कहा गया है कि जब वह वॉलेट ऐप डाउनलोड करने के लिए गए तो वहां उन्हें भारतीय ऐप्स के सजेशन दिख रहे थे। इसमें SBI से लेकर भारतीय पेमेंट ऐप्स शामिल थीं। हालांकि कुछ समय बाद ये सजेशन एक बार फिर बदल गए और यहां पर अमेरिकी ऐप्स का सजेशन मिलने लगा। इसमें कहा गया है कि गूगल की तरफ से इस ऐप को लाने के लिए ऐसा किया जा रहा है।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next