एप डाउनलोड करें

श्रीमती हर्षा जोशी की मौत हार्टअर्टेक से हुई : समाज में चल रही भ्रमित खबरों का खंडन

इंदौर Published by: sunil paliwal-Anil Bagora Updated Thu, 05 Sep 2024 10:08 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

इंदौर. पालीवाल ब्राह्मण समाज 44 श्रेणी इंदौर के युवा सदस्य श्री हितेश पिता लक्ष्मण जोशी (ग्राम. उथनोल) ने पालीवाल वाणी से चर्चा के दौरान बताया कि विगत दिनों मेरी बहन की आकस्मिक मौत हो जाने से हमारे समाज में तमाम प्रकार की मनगढ़त भ्रमित खबरें और चर्चाओं का दौर शुरू हो गया था और नाना प्रकार की बात की जा रही थी.

जिसके कारण आज हमें अपना पक्ष पालीवाल वाणी के माध्यम से रखते हुए समाजजनों से आग्रह करता हुं कि मेरी बहन की मौत हार्टअटैक से हुई थी, चुंकि मेरी बहन की मौत आकस्मिक होने से पोस्टमार्टस कराया जाए. इस कारण पोस्टमार्टम कराया गया. जिसमें मौत का कारण हार्टअटैक बताया गया है. तमाम प्रकार की अफवाहों पर पूर्ण लगाना जरूर है, क्योंकि एक तरफ हम पहले ही दुख से उभर नहीं पा रहे है, वहीं दुसरी और भ्रमित खबरों ने हमे अंदर तक तोड़कर रख दिया. इस कारण सबको हक है कि हर्षा जोशी की मौत का कारण से सबको अवगत कराया जाए ताकि समाज में फैल रही तमाम प्रकार की चर्चाओं पर विराम लगाया जा सके. 

बता दे : पालीवाल ब्राह्मण समाज 44 श्रेणी इंदौर के सदस्य श्री हितेश जोशी इंदौर का निवासी है, उनकी बहन हर्षा जोशी जिसकी शादी ग्राम. बिजनोल हाल मुकाम उज्जैन, मध्य प्रदेश के निवासरत श्री कमल कुमार जोशी के सुपुत्र श्री राकेश जोशी के साथ हुई थी. श्रीमती हर्षा जोशी की तबीयत दिनांक 5 अगस्त 2024 को अचानक ज्यादा तबितय खराब होने से उसे उज्जैन स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी असामायिक मृत्यु हो गई थी.

हर्षा जोशी के निधन की खबर के बाद पालीवाल समाज (इंदौर-उज्जैन) में तमाम प्रकार की मनगढ़त और फर्जी भाम्रिक (झूठी) खबरें हवा की तरह चली की श्रीमती हर्षा राकेश जोशी (उज्जैन) ने जहरीली वस्तु का सेवन कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली (जो कि खबर सरासर झूठी थी) इसी खबर के चलते श्रीमती हर्षा जोशी का पोस्टमार्टम कराने का निर्णय लिया. 

पोस्टमार्टम की रिर्पोट के अनुसार हर्षा जोशी को दिल का दौरा (हार्ट अटैक) पडने से निधन होना पाया गया. जिसकी रिर्पोट दोनो परिजनों के पास मौजूद है. हमआप सभी से हाथ जोड़कर प्रार्थना करते है कि हर्षा जोशी के बारे में भ्रामित खबरे फैलना बंद करें क्योंकि हम पहले ही हमारी बेटी के अचानक हम से बिछड़ कर प्रभु के चरणों में चले जाना, का गम हमारे परिवार वाले अभी तक भूले नहीं हैं. प्रभु से हम प्रार्थना करते है कि इतनी कम उम्र में और किसी की बेटी हम लोगों से ना छीने. एक बार फिर हम समाज में चल रही भ्रमित खबरों का खंडन करते है, और आगे से मनगढ़त दिल दुखने वाली भ्रमित अफवाहों पर विराम लगाते हुए, हमारे दुख के सहभागी बने.  

में हितेश पिता लक्ष्मण जोशी (ग्राम. उथनोल) आप सभी समाज बंधुओं से निवेदन करता हुँ कि आगे से किसी भी तरहस की मनगढ़त जानकारी ना फैलाई जाएंण्

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next