एप डाउनलोड करें

कैलाश विजयवर्गीय की इनामी घोषणा, 'इस काम के लिए मिलेगा 51 हजार का नगद इनाम'

इंदौर Published by: Paliwalwani Updated Fri, 06 Oct 2023 02:55 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

इंदौर. जिस दिन से बीजेपी ने कैलाश विजयवर्गीय को इंदौर-1 विधानसभा सीट से बीजेपी का प्रत्याशी बनाया गया है, तभी से वह अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं. अब उन्होंने एक और बड़ा ऐलान कर दिया है. विजयवर्गीय ने कहा कि जिस पोलिंग बूथ पर कांग्रेस को एक भी वोट नहीं मिलेगा, वहां के बूथ अध्यक्ष को 51 हजार रुपए का ईनाम दिया जाएगा. इसके अलावा उन्होंने कहा कि वह भोपाल से एक फोन करेंगे और इंदौर में काम हो जाएगा. 

51 हजार का मिलेगा नगद इनाम 

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा 'मैं घोषणा करता हूं कि इंदौर-1 विधानसभा सीट के जिस पोलिंग बूथ पर कांग्रेस को एक भी वोट नहीं मिलेगा, वहां के पोलिंग अध्यक्ष को 51 हजार का इनाम दिया जाएगा. इसलिए आप सब प्रयास कीजिए की कांग्रेस को वोट न मिले. विजयवर्गीय ने कहा कि मैं फोकट की बात नहीं करता हूं, इंदौर में जहां-जहां से चुनाव जीता हूं, वहां का विकास आप देख सकते हैं. मेरा यह प्रयास रहेगा कि इंदौर को उठाकर इंदौर-1 में लेकर आ जाऊं. 

एक फोन में काम हो जाएगा 

विजयवर्गीय ने कहा कि इंदौर-1 को अब विकास के मामले में आगे लाना है. मैं भोपाल में बैठकर इशारा करूंगा तो यहां आपका काम हो जाएगा. यहां के कार्यकर्ता और पार्षद बहुत अच्छे हैं, सबको मिलकर काम करना है, आपको खाली नहीं बैठने दिया जाएगा, काम मिलेगा. 

केवल विधायक बनने के लिए चुनाव नहीं लडूंगा

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय अब तक कई बयान दे चुके हैं. सबसे पहले उन्होंने चुनाव न लड़ने की इच्छा वाला बयान दिया था. इसके बाद उन्होंने कहा कि वह केवल विधायक बनने के लिए चुनाव नहीं लड़ने वाले हैं, बीजेपी ने उन्हें चुनाव के बाद बड़ी जिम्मेदारी देने वाली है. इसके अलावा उन्होंने अधिकारियों को लेकर कहा था कि ऐसा कोई अधिकारी नहीं है जो उनका फोन न उठाए और काम न करें. विजयवर्गीय के बयान चुनावी समर में सियासी गर्माहट बढ़ा रहे हैं. 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next