एप डाउनलोड करें

ipl cricket match : बदमाश ने तीन जवानों पर चाकू से किया हमला

इंदौर Published by: paliwalwani Updated Tue, 07 May 2024 06:46 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

इंदौर. तीन पुलिस जवान आईपीएल क्रिकेट मैच देख रहे थे, उसी बदमाश ने तीनों जवानों पर चाकू से हमला कर दिया। घायल हालत में जवान बाणगंगा थाना पहुंचे और एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने यहां शून्य पर कायमी कर मल्हारगंज थाने को प्रकरण भेजा है। अब अफसर बदमाशों के साथ मैच देखने वाले तीनों जवानों की भी जांच करवा रहे।

वारदात तीन-चार दिन पुरानी है। 15वीं बटालियन के मकान में रहने वाले कांस्टेबल सौरभ सिंह, बाणगंगा थाने के कांस्टेबल राहुल और नीरज का बदमाश कल्लू से विवाद हो गया। बदमाश कल्लू पर दो अपराध हैं, फिर भी वह पुलिसकर्मियों के साथ उनके कमरे में आईपीएल मैच देखने पहुंचा।

यहां पार्टी व मैच खत्म होने के बाद तीनों पुलिसकर्मियों का कल्लू से विवाद हो गया, तो उसने अपने पास रखे चाबी के छल्लेनुमा चाकू से जवान नीरज व राहुल पर हमला कर दिया। घटना के पीछे यह बात भी सामने आई कि जवानों के दोस्त यश के साथ कल्लू भी आया था। यहां मैच में दांव लगाने के बाद हार-जीत के रुपयों को लेकर विवाद हुआ था। जवान आईपीएल मैच पर कल्लू के साथ सट्‌टा लगा रहे थे। इसी दौरान पार्टी भी रखी थी। डीसीपी पंकज पांडे ने मामले में जवानों को लेकर जांच के निर्देश दिए।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next