एप डाउनलोड करें

भारत का सर्वश्रेष्ठ रहने योग्य शहर के लिए इंदौर को मिला अटल शास्त्र मार्केनॉमी अवॉर्ड

इंदौर Published by: sunil paliwal-Anil paliwal Updated Wed, 21 Dec 2022 06:26 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

इंदौर : इंदौर भारत का सर्वश्रेष्ठ रहने योग्य, हरित, स्वच्छ और सतत इन्फ्रा शहर के रूप में उभरने के लिए प्रतिष्ठित 7वें अटल शास्त्र मार्केनॉमी अवार्ड 2022 से सम्मानित किया गया है. मारकेनोमी फाउंडेशन द्वारा प्रदान किए गए इस पुरस्कार को प्रेस्टीज यूनिवर्सिटी के चांसलर तथा प्रेस्टीज एजुकेशन फाउंडेशन के चेयरमैन, डॉ डेविश जैन ने इंदौर महापौर की तरफ से मुंबई में आयोजित एक भव्य समारोह में देश के विभिन्न सरकारी, गैर सरकारी संस्थानों, कॉर्पोरेट, तथा शिक्षा जगत के गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति में प्राप्त किया.

इस प्रतिष्ठित पुरस्कार की ट्रॉफी एवं प्रशस्ति पत्र को प्रेस्टीज प्रबंध संस्थान के डायरेक्टर कर्नल एस रमन अय्यर तथा प्रेस्टीज पब्लिक स्कूल के डायरेक्टर डॉ. प्रकाश चौधरी ने महापौर पुष्यमित्र भार्गव को सौंपा.

इंदौर नगर निगम के इस प्रतिष्ठित पुरस्कार से सम्मानित होने पर प्रेस्टीज एजुकेशन फाउंडेशन के चेयरमैन डॉ. डेविश जैन ने कहा कि प्रेस्टीज ग्रुप इंदौर शहर के नागरिकों के साथ मिलकर इंदौर के सभी हितधारकों को इस महत्वपूर्ण सम्मान के लिए बधाई देता है. उन्होंने आगे कहा कि प्रेस्टीज ग्रुप हमेशा से इंदौर के विकास में चाहे वह शिक्षा, स्वच्छता, सतत विकास, किफायती बुनियादी ढांचे का क्षेत्र हो, अग्रणी भागीदार रहा है.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next