एप डाउनलोड करें

एयरपोर्ट पर Bikini पहनकर पहुंच गई लड़की, शर्म से हुए सभी लाल, मच गया बवाल

देश-विदेश Published by: Pushplata Updated Thu, 10 Aug 2023 03:30 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

ब्राजील में एक लड़की को बिकनी में एयरपोर्ट पहुंचना भारी पड़ गया। उसके ड्रेस को देखकर एयरपोर्ट पर भीड़ उमड़ पड़ी। लोग उसके साथ सेल्फी लेने लगे। अफरा तफरी का माहौल हो गया। एयरपोर्ट पर उसे रोक लिया गया। उसके फ्लाइट पर चढ़ने पर प्रतिबंध लगा दिया गया। लड़की का नाम काइन चान है। उसने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुलासा किया है कि उसने हवाई अड्डे पर कॉसप्ले पहनने के बाद उसे उड़ान में चढ़ने से प्रतिबंधित कर दिया गया।

काले रंग की बिकनी और फिरोजा विग पहनी

दरअसल, 21 वर्षीय काइन चान एक मॉडल है। वह ब्राजील के नेवेगांटेस हवाई अड्डे पर ‘रेबेका कॉसप्ले’ पहने हुए दिखाई दीं। काइन ने काले रंग की बिकनी, फिरोजा रंग की विग और काली सैंडल पहने हुए थी। उनका दावा है कि उन्हें बताया गया था कि उन्होंने उचित कपड़े नहीं पहने थे और फ्लाइट में चढ़ने से रोक दिया गया।

इस घटना को काइन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उनके 612,000 फॉलोअर्स हैं। काइन-चैन ने लिखा कि इस सप्ताह एक बहुत कष्टप्रद स्थिति हुई। लेकिन लोग कह रहे हैं मैं गलत हूं।

क्या है रेबेका कॉसप्ले, जो काइन ने पहना?

काइन ने बताया कि रेबेका कॉसप्ले फिल्म, कॉमिक्स और गेमिंग के लोगों के पसंदीदा पात्रों से प्रेरित कपड़े पहनने का एक तरीका है। रेबेका नेटफ्लिक्स एनीमेटेड साइबरपंक एडगरनर्स का एक किरदार है, जो अपने अनोखे और आकर्षक ड्रेस के कारण काफी पसंद किया जा रहा है।

घर जाकर कपड़े बदलने की दी गई सलाह

काइन ने बताया कि मैंने एक कार्यक्रम के लिए रेबेका के कॉसप्ले के वेश में नेवेगांटेस हवाई अड्डे पर गई थी। मुझे पहले से ही पता था कि मुझे देर हो सकती है, इसलिए मैंने कार्यक्रम का ड्रेस पहले से पहन लिया था, ताकि समय बर्बाद न हो। लेकिन मुझे घर जाकर कपड़े बदलने के लिए कहा गया क्योंकि मैंने जो पहना था वह उचित नहीं था।

लोगों ने जमकर दी प्रतिक्रिया

काइन-चान अक्सर अलग-अलग कार्टून कैरेक्टर के ड्रेस पहनती हैं। सोशल मीडिया पर लोग उनके वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि एयरपोर्ट के अधिकारियों ने ठीक काम किया है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि मैं शो में काम करता हूं और शो के बीच में मेरा शेड्यूल काफी छोटा होता है। मैं अपनी ड्रेस के साथ जा रहा हूं और ऊपर से मैं एक लबादा पहनूंगा। यह आपके लिए एक टिप है।

 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next