एप डाउनलोड करें

कोरोना के बीच इस देश में लगाया गया एक कथित शूटिंग के बाद लॉकडॉउन

देश-विदेश Published by: Paliwalwani Updated Sat, 24 Dec 2022 08:34 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

अमेरिका : संयुक्त राज्य अमेरिका में मॉल ऑफ अमेरिका को एक कथित शूटिंग के बाद लॉकडाउन कर दिया गया है. मॉल ऑफ अमेरिका ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लॉकडाउन की बात मानी है और दुकानदारों को “निकटतम सुरक्षित स्थान” पर रहने के लिए कहा है.

मॉल ऑफ अमेरिका में शुक्रवार की रात गोलियों की आवाज से दहशत में आए दुकानदारों ने मॉल को करीब एक घंटे के लिए बंद कर दिया था. पुलिस ने कहा कि वे घटनास्थल को सुरक्षित करने के बाद संदिग्ध की तलाश कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में देखा गया है कि कॉम्प्लेक्स के नाइके स्टोर के पास कम से कम तीन गोलियां चलने पर एक व्यक्ति चिल्लाता हुआ दिखाई दे रहा है.

अमेरिका में मॉल और शॉपिंग सेंटर में क्रिसमस से पहले लोगों की भारी भीड़

ब्लूमिंगटन पुलिस के अनुसार, पुलिस और आपातकालीन चिकित्सा सेवाएं उस स्थान पर पहुंचीं, जहां मॉल में गोलीबारी की सूचना दी गई थी. यह घटना ऐसे समय में हुई है जब पूरे अमेरिका में मॉल और शॉपिंग सेंटर में क्रिसमस से पहले लोगों की भारी भीड़ देखी जा रही है. मॉल ऑफ अमेरिका द्वारा लॉकडाउन लगने के बाद लोगों को इसके परिसर से बाहर जाने के लिए कहा गया है.

अमेरिका में बम चक्रवात

गौरतलब है कि बीते माह भी अमेरिका के वॉलमार्ट स्टोर में अज्ञात हमलावर ने गोलियां बरसा दीं थी. इस गोलीबारी में लगभग 10 लोगों की जान गई थी. वहीं कई लोग गंभीर रूप से जख्मी भी हुए थे. हालंकि पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए हमलावर को मार गिराया. यह वारदात अमेरिका में वर्जीनिया के चेसापीक में हुई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कई लोग घायल भी हुए. घटना की सूचना का पता चलते ही पुलिस ने वॉलमार्ट के आसपास के इलाके को सील कर दिया था.

Lockdown in America after the shooting 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next