एप डाउनलोड करें

गुजरात : बैंक के लेडीज वॉशरूम में मिला स्पाई कैमरा, इंचार्ज मैनेजर ने कबूला गुनाह, जामनगर का शर्मनाक मामला

गुजरात Published by: Pushplata Updated Fri, 18 Aug 2023 10:30 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

अहमदाबाद: गुजरात के जामनगर में एक राष्ट्रीयकृत बैंक के लेडीज वॉशरूम में स्पाई कैमरा लगाने के मामले का खुलासा हुआ है। बैंक की सीनियर महिला कर्मचारी की शिकायत पर इंचार्ज शाखा प्रबंधक के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। इंचार्ज मैनेजर के छुट्‌टी से वापस लौटते ही गिरफ्तार किया जाएगा। मूलरूप से हरियाणा के यमुना नगर के रहने वाले इंचार्ज मैनेजर ने महिला वॉशरूम में स्पाई कैमरा लगाने की बात कबूली है। इस घटना के खुलासे के बाद स्थानीय बैंक की शाखाओं की हड़कंप की स्थिति है।

महिलाकर्मी को दिखा कैमरा

जामनगर के दरेड जीआईडीसी इलाके में पंजाब नेशनल बैंक की ब्रांच है। इस ब्रांच में महिला और पुरुष स्टॉफ काम करते हैं। 10 अगस्त को बैंक के लेडीज बाथरूम से स्पाई कैमरा बरामद किया गया। वॉशरूम में कैमरा लगने होने की जानकारी बैंक में कार्यरत हेड महिला कैशियर ने दी। हेड महिला क्लर्क ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया है कि वह दोपहर सवा एक बजे के करीब वॉशरूम गई थी। तो वॉशरूम के दरवाजे के ऊपर दीवार में जब उनकी नजर पड़ी तो एक गैजेट जैसी दिखाई दी। बैंक के कर्मचारी को बुलाकर जब इसे निकाला गया था तो यह कैमरा था। महिला कर्मचारी के पति वायु सेना में कार्यरत हैं।

इंचार्ज मैनेजर पर कसा शिकंजा

पुलिस ने बैंक की सीनियर हेड क्लर्क महिला की शिकायत पर इंचार्ज शाखा प्रबंधक अरविंद सैनी के खिलाफ आईपीसी 354 सी में मामला दर्ज किया है। लेडीज बाथरूम में स्पाई कैमरा को छुपाकर लगाया था। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। स्पाई कैमरा को दरवाजे के ऊपर लगाया गया था। इस सनसनीखेज मामले के खुलासे के बाद इस मामले की जानकारी के बैंक के उच्च अधिकारियों को दी गई थी। पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि इंचार्ज मैनेजर ने महिला वॉशरूम में यह कैमरा 7 अगस्त लगाया था। पुलिस के अनुसार बैंक के प्रभारी प्रबंधक अखिलेश सैनी के खिलाफ अपराध दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। मैनेजर अवकाश पर है, लौटते ही गिरफ्तार करके पूछताछ की जाएगी। पुलिस के अनुसार आरोपी मैनेजर से पूछताछ की जाएगी कि लेडीज वॉशरूम में स्पाई कैमरा लगाने का क्या मकसद था?

 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next