एप डाउनलोड करें

उत्तर प्रदेश : कैश ऑन डिलीवरी पर ऑर्डर किया iPhone और फिर कर दी डिलीवरी बॉय की हत्या

अपराध Published by: Pushplata Updated Tue, 01 Oct 2024 12:24 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

उत्तर प्रदेश की राजधानी से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दो व्यक्तियों ने एक I-Phone के लिए एक डिलीवरी बॉय की हत्या कर दी। लखनऊ के चिनहट इलाके के रहने वाले गजानन नेसे लगभग डेढ़ लाख रुपये का आईफोन आर्डर किया था। इसका भुगतान करने के लिए उन्होंने कैश ऑन डिलीवरी का विकल्प चुना था।

23 सितंबर की है घटना

23 सितंबर को डिलीवरी बॉय गजानन के घर आईफोन देने पहुंचा था। इसके बाद गजानन और उसके साथी ने डिलीवरी बॉय भरत साहू की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद उन्होंने शव को इंदिरा नहर में फेंक दिया।

पुलिस कमिश्नर शशांक सिंह ने बताया, “चिनहट के गजानन ने फ्लिपकार्ट से फोन ऑर्डर किया और कैश ऑन डिलीवरी भुगतान का विकल्प चुना था। जब डिलीवरी बॉय भरत साहू उसके घर फोन देने गया तो आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उसके शव को बोरी में डालकर इंदिरा नहर में फेंक दिया।”

आरोपी के दोस्त तक कॉल डिटेल्स की मदद से पहुंची पुलिस

पुलिस ने बताया कि भरत साहू दो दिन तक घर नहीं पहुंचा। इसके बाद उसके परिजनों ने चिनहट पुलिस स्टेशन में कंप्लेंट दर्ज करवाई। इसके बाद भरत साहू की कॉल डिटेल्स को पुलिस ने खंगाला और उसकी लोकेशन को पता किया। कॉल डिटेल्स से गजानन का नंबर मिला और उसके बाद पुलिस उसके दोस्त आकाश तक पहुंची।

पुलिस पूछताछ में आकाश ने जुर्म को कबूल कर लिया है। अभी तक डिलीवरी बॉय की बॉडी नहीं मिली है। एसडीआरएफ की टीम इंदिरा नहर में बॉडी को खोजने का प्रयास कर रही है।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next