एप डाउनलोड करें

सात साल की बच्ची से मालकिन ने की हैवानियत, पहले जमकर पीटा फिर....

अपराध Published by: Paliwalwani Updated Fri, 23 Jul 2021 03:44 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के बेतिया सब डिविजन क्षेत्र से घरेलू हिंसा का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां 7 साल की बच्ची के साथ घर की मालकिन ने ही हैवानियत की है। आरोपी महिला ने पहले तो बच्ची को बुरी तरह से पीटा और फिर उसके प्राइवेट पार्ट पर धारदार चीज से मारकर घायल कर दिया। घायल बच्ची को इलाज के लिए गवर्नमेंट अस्पताल, में भर्ती कराया गया है।

 

घटना कालीबाग ओपी क्षेत्र के बसंतटोला की है। बताया जा रहा हैं कि मैनाटांड थाना क्षेत्र के बष्ठा गांव निवासी शेख मैनुल्लाह की सात साल की बेटी बसंत टोला स्थित किसी वकील मिंया के घर पर रह कर घर का काम करती थी। इसी बीच वकील के बेटे अख्तर नक्की की पत्नी ने बच्ची से मारपीट की और उसके प्राइवेट पार्ट पर कोई धारदार चीज मारी। जिससे बच्ची घायल हो गई। इसके बाद बच्ची को घर से निकाल दिया। बच्ची को भटकता देख स्थानीए लोगों ने इसकी सूचना बच्ची के परिजनों और पुलिस को दी।

 

बच्ची के परिजन भी मौके पर पहुंचे और बताया कि कल ही बच्ची को घर भेजने के लिए फोन किया तो घर की मालकिन ने कहा कि बच्ची ठीक है और आज फोन कर बताया कि बच्ची घर से भाग गई है। जबकि स्थानीए लोगों ने फोन कर बताया कि बच्ची के साथ बुरी तरह मारपीट की गई। बच्ची को स्थानीए लोगों ने अपने घर पर रखा हैं। वहीं बच्ची की मां ने बताया कि वह काफी गरीब हैं। इसलिए बच्ची को घर का छोटा मोटा काम करने के लिए भेजा था। लेकिन वहां पर उसके साथ ऐसा बर्ताव किया गया है। बरहाल पुलिस ने बच्ची को इलाज के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करा दिया हैं और मामले की छानबीन में जुट गई हैं।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next