एप डाउनलोड करें

शादी के तीन माह बाद ही पति और ससुराल पक्ष के लोगों ने कर दी महिला की हत्या

अपराध Published by: paliwalwani.com Updated Tue, 07 Sep 2021 10:40 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

बिहार. सिवान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मांझवा गांव में एक महिला की हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. उसके पिता गंगा सागर ने दहेज नहीं दिए जाने को लेकर ससुराल वालों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. बेटी के ससुराल पहुंचने के बाद परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. वहीं घटना के बाद मौके से ससुराल पक्ष के लोग फरार बताए जा रहे हैं. इस मामले में अब पुलिस जांच कर रही है.

अनुकंपा नौकरी की चाहत में पत्नी ने की पति की हत्या...

दामाद और ससुराल के अन्य लोग पैसे की मांग :  घटना के संबंध में बताया जाता है कि मांझवा गांव के रहने वाले धनंजय यादव पेशे से एक कोचिंग संचालक और शिक्षक है. मैरवा थाना क्षेत्र के फर्छुआ गांव के रहने वाले गंगा सागर ने अपनी बेटी की शादी मई 2021 को धूमधाम से धनंजय यादव के साथ की थी. परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद से ही उनका दामाद और ससुराल के अन्य लोग पैसे की मांग करने लगे थे. पैसे नहीं देने पर उनकी बेटी के साथ हमेशा मारपीट किया जाने लगा.

यह भी पढ़ें : खाकी वर्दी के रक्षक बने भक्षक : अपहरण और फिरौती के आरोप में दो कांस्टेबल गिरफ्तार

ससुराल से ही किसी ने दी थी पिता को जानकारी : मृतका के पिता ने बताया कि बीते सोमवार की देर शाम मांझवा गांव से उनके एक जानने वाले ने फोन पर इसकी सूचना दी. बताया कि उनकी बेटी के पति और ससुराल के लोगों ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी है और शव को जलाने ले जा रहे हैं. इतना सुनते ही वे सभी बेटी के सुसराल पहुंच गए. ससुराल आने के बाद देखा कि उनकी बेटी की मौत हो चुकी है और ससुराल पक्ष के लोग फरार हैं. इसके बाद उनलोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. जानकारी मिलते ही मुफस्सिल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

राजसमंद पुलिस ने किया जुड़वा भाइयों की हत्या का खुलासा : मृतक बच्चों की काकी अणछी बाई को किया गिरफ्तार

 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next