एप डाउनलोड करें

Kangana Ranaut करेंगी राजनीति में एंट्री!, अभिनेत्री बोलीं- यही सही टाइम है

बॉलीवुड Published by: Pushplata Updated Wed, 28 Feb 2024 10:43 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी एक्टिंग के साथ-साथ बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती है। एक्ट्रेस किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं और हर मुद्दे पर अपनी बात रखती हैं। हाल ही में कंगना ने लोक सभा चुनाव लड़ने पर बात की हैं। आइए, आपको बताते हैं कि राजनीति में शामिल होने को लेकर एक्ट्रेस का क्या कहना है?

लोक सभा चुनाव लड़ने पर बोलीं कंगना

हाल ही में कंगना रनौत ने टीवी 9 के ‘व्हाट इंडिया थिंक्स टुडे’ ग्लोबल समिट में हिस्सा लिया। इस दौरान एक्ट्रेस ने लोक सभा चुनाव के बारे में बात की। कंगना ने कहा कि इन दिनों मेरे लोक सभा चुनाव लड़ने की खबरें आ रही है। एक्ट्रेस ने कहा कि अगर मुझे लोक सभा चुनाव लड़ना है तो यही टाइम है जो सही है। बता दें कि बीते कुछ दिनों से कंगना रनौत को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं कि वो राजनीति में शामिल होने वाली है। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब कंगना के चुनाव लड़ने की चर्चा हो रही हो। पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है और इन खबरों को हवा तब मिली थी, जब कंगना ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी।

कंगना के पिता ने की थी पुष्टि

इस दौरान कंगना रनौत ने खुद भी अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। इसके अलावा भी कई बार कंगना के चुनाव लड़ने की खबरें आई हैं। बता दें कि बीते कुछ दिनों पहले कंगना रनौत के पिता ने भी इन खबरों की पुष्टि की थी। News18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस के पिता बीते दिसंबर में कहा था कि कंगना रनौत अगले साल (यानी 2024) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ेंगी। हालांकि उस समय ये तय नहीं हुआ था कि एक्ट्रेस कहां से चुनाव लड़ेंगी, लेकिन अब कंगना के मंडी संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ने की खबरें जोरों पर है।

फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर चर्चा में कंगना रनौत

इतना ही नहीं बल्कि अपने चुनाव लड़ने की खबरों पर खुद कंगना भी रिएक्ट कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने द्वारकाधीश दर्शन के दौरान इस मसले पर बात की थी और कहा था कि अगर श्री कृष्ण ने चाहा तो वो चुनाव जरूर लड़ेंगी। वहीं, अगर कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की हालिया रिलीज कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई, लेकिन इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर चर्चा में है। एक्ट्रेस की इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। देखने वाली बात होगी कि कंगना की ये फिल्म क्या कमाल करेगी?

 
और पढ़ें...
विज्ञापन
Next