एप डाउनलोड करें

नए बॉयफ्रेंड के साथ कार में ऐसी हरकत कर रही थी ‘ड्रामा क्वीन’ राखी सावंत, Video वायरल

बॉलीवुड Published by: Pushplata Updated Sun, 10 Jul 2022 05:59 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

‘ड्रामा क्वीन’ के नाम से लोकप्रिय राखी सावंत सुर्ख़ियों में रहने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ती है. राखी सावंत अपने बयानों तो कभी अपनी हरकतों की वजह से चर्चा में आ जाती है. राखी ने फिर से कुछ ऐसा कर दिया है जिससे वे चर्चा में आ गई है. आइए आपको बताते है कि आखिर बात क्या है.

बता दें कि इन दिनों राखी सावंत अपने नए बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी संग रिश्ते को लेकर काफ़ी चर्चा में चल रही है. बीते कुछ समय से दोनों एक दूजे को डेट कर रहे हैं. अपने पति राकेश से अलग होने के बाद अब राखी का दिल आदिल दुर्रानी पर आ गया है. दोनों अक्सर एक साथ नजर आते हैं.राखी ने अपने पूर्व पति राकेश पर कई तरह के आरोप लगाए थे जबकि राकेश ने भी राखी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. हालांकि राकेश से अलग होने के बाद से ही राखी आदिल दुर्रानी के साथ है. दोनों को लगातार साथ में देखा जा रहा है. दोनों अक्सर पैपराजी के कैमरे में भी कैद होते रहते हैं.

हाल ही में एक बार फिर से दोनों को एक साथ देखा गया. दोनों गाड़ी में सैर पर निकले थे लेकिन इस दौरान राखी ने कुछ ऐसा कर दिया जो चर्चा का विषय बन गया. राखी जहां भी होती है वहां मस्ती मजाक खूब होता है. जब वे बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी संग सैर पर निकली तब भी उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया.दरअसल बॉयफ्रेंड के साथ राखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को खुद राखी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. इसमें वे मस्ती के मूड में नजर आ रही है और फैंस का खूब मनोरंजन कर रही है.

राखी इस वीडियो में एक गाने पर अजीबो गरीब तरीके से गाड़ी के भीतर लेटकर डांस कर रही हैं. उनका यह अजीब डांस देखकर फैंस की हंसी नहीं रुक रही है. इस वीडियो को समाचार लिखे जाने तक 33 हजार से अधिक लाइक मिल चुके है. इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, ”दीदी, यह क्या है? आप कुछ भी कर सकती हो इतना तो अब यकीन हो ही गया है”.

आगे एक यूजर ने लिखा कि, ”राखी तुम हो क्या?”. एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, ”इस महिला का अपनी जिंदगी पर कोई कंट्रोल नहीं रह गया है”. वहीं एक यूजर ने राखी सावंत का यह वीडियो देखने के बाद कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”जब तक आदिल के बैंक अकाउंट में पैसा है ये दिखावे का प्यार जारी रहेगा”. जबकि एक यूजर ने राखी को ‘बेशर्म और फ़ालतू लड़की कह दिया.

 

 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next