एप डाउनलोड करें

Bollywood Celebrity Wedding : रणदीप हुड्डा की पत्नी का शाहरुख खान से है खास कनेक्शन, जानिए कैसे हुई लिन लैशराम की एक्टर से मुलाकात

बॉलीवुड Published by: Pushplata Updated Fri, 01 Dec 2023 10:44 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम हाल ही शादी के बंधन में बंधे हैं। 29 नवंबर को इंफाल में मणिपुरी रीति-रिवाजों से कपल ने शादी की है। रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं।

पोलोई ड्रेस में लिन लैशराम बेहद खूबसूरत लग रही थीं। रणदीप हुड्डा ने खुद शादी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है और कैप्शन में लिखा कि किस्मत को यही मंजूर। ऐसे में हर कोई बॉलीवुड एक्टर की पत्नी के बारे में जानना चाहता है कि आखिर वह हैं कौन? और क्या करती हैं?

लिन लैशराम ने इन फिल्मों में किया काम

रणदीप हुड्डा की पत्नी लिन एक एक्ट्रेस हैं। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। लिन हाल ही में सुजॉय घोष की फिल्म ‘जाने जान’ में नजर आए थे। इस फिल्म में और विजय वर्मा लीड रोल में थे। फिल्म में लिन ने प्रेमा का रोल निभाया था। यही नहीं लिन नेके साथ भी काम किया है। वह एक्ट्रेस की नेशनल अवॉर्ड फिल्म ‘मैरी कॉम’ में नजर आई थीं।

शाहरुख खान की फिल्म से किया डेब्यू

बता दें कि लिन नेकी शाहरुख़ खान की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण अमह भूमिका में थीं। फिल्म में लिन का काफी छोटा रोल था। लिन ‘रंगून’ और ‘उमरिका’ जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं। लिन एक एक्ट्रेस होने के अलावा मॉडल और सफल बिजनेस वुमन भी हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी उनके 93 हजार के करीब फॉलोअर्स हैं। बता दें कि रणदीप और लिन के बीच 10 साल का फर्क है. रणदीप 47 के हैं तो लिन 37 साल की है।

ऐसे हुई थी मुलाकात

गौरतलब है कि हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में लिन ने बताया कि वहमें नसीरुद्दीन शाह के थिएटर ग्रुप मोटेल में पहली बार मिले थे। रणदीप लिन के सीनियर थे। दोस्ती से शुरू हुआ उनका रिश्ता धीरे-धीरे प्यार में बदल गया। 2021 में एक सोशल मीडिया पोस्ट के बाद इनके अफेयर की चर्चा शुरू हुई थी। साल 2022 में रणदीप ने अपने रिलेनशिप को ऑफिशियल किया था। काफी वक्त से दोनों की शादी की अटकलें लगाई जा रही थीं, जिनकी पुष्टि भी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए खुद रणदीप हुड्डा ने कर दी थी।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next