एप डाउनलोड करें

Big Breaking News : विक्की कौशल-कटरीना कैफ ने शादी की खबरों पर लगाई मुहर, 2 करीबी की मौजूदगी में इस डायरेक्टर के घर हुआ रोका

बॉलीवुड Published by: Paliwalwani Updated Mon, 08 Nov 2021 11:35 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने शादी की खबरों पर मुहर लगाते हुए रोका कर लिया है. इस कपल ने रोका सेरेमनी की है, जो मशहूर डायरेक्टर कबीर खान के घर हुआ. कटरीना कैफ कबीर खान को अपना भाई मानती हैं. वह कबीर खान के साथ ‘न्यूयॉर्क’ और ‘एक था टाइगर’ फिल्म में काम कर चुकी हैं.

यह भी पढ़े : SBI दे रहा है शानदार मौका : हर महीने होगी 60 हजार रुपए की कमाई, जानें कैसे?

यह भी पढ़े : LIC Superhit Policy : 4 प्रीमियम भरे और घर बैठे पाएं 1 करोड़ रूपए, जानिए कैसे?

विक्की कौशल-कटरीना कैफ की रोका सेरेमनी में सिर्फ दोनों परिवार के सदस्य ही मौजूद रहे. इनमें कटरीना की मां सुजैन, बहन इसाबेल और विक्की कौशल के माता-पिता शाम-वीना और उनके भाई सनी कौशल मौजूद रहे.इस रोका सेरेमनी में कटरीना कैफ लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. दोनों परिवार ने दिवाली के आस-पास इस कार्यक्रम को रखना था. कबीर खान और मिनी माथुर यहां मेजबान की भूमिका निभा रहे थे.

यह भी पढ़े : LIC Superhit Policy : 4 प्रीमियम भरे और घर बैठे पाएं 1 करोड़ रूपए, जानिए कैसे?

यह भी पढ़े : Jan Dhan Bank Account Balance Check : इस नंबर पर मिसकॉल दे कर जान सकते है अपने अकाउंट का बैलेंस

बता दें कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं, लेकिन दोनों हनीमून पर नहीं जाएंगे. कटरीना को टाइगर 2 की शूटिंग फिर से शुरू करनी है, जबकि विक्की कौशल सैम मानेकशॉ की बायोपिक में बिजी रहेंगे. कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपनी शादी के लिए अब तक किसी को इनवाइट नहीं किया है. कटरीना अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी सचेत रहती हैं. उन्होंने अब तक शादी को लेकर भी कोई बयान नहीं दिया है.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next