एप डाउनलोड करें

अभिषेक और ऐश्वर्या का तलाक 'कन्फर्म'!, ससुर अमिताभ ने जन्मदिन पर भी बहू से फेर लिया मुंह

बॉलीवुड Published by: Pushplata Updated Tue, 15 Oct 2024 10:54 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

Aishwarya-Abhishek Divorce Rumours: ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन तलाक की अफवाहों के कारण लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों की तलाक की खबरों ने उनके फैन्स के होश उड़ाए हुए हैं। इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख यूजर्स का मानना ​​है कि अभिषेक और ऐश्वर्या का तलाक 'कन्फर्म' हो गया है।

क्या सच में तलाक लेने वाले हैं ऐश्वर्या-अभिषेक!

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के क्यूट कपल ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की अफवाहों ने लोगों को नींद उड़ा रखी है। ऐसी भी खबरें है कि ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच कुछ भी ठीक नहीं है। कई मौकों पर ऐश्वर्या को उनकी बेटी आराध्या के साथ ही देखा गया है। अब इन अफवाहों के दोबारा उड़ने का कारण है अमिताभ बच्चन का हाल ही बनाया 82वां जन्मदिन। सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें बहू ऐश्वर्यान और पोती आराध्या को इग्नोर किया गया है। आइए जानें क्यों एक बार फिर ऐश्वर्या और अभिषेक की तलाक की खबरें सामने आई हैं।

सुर्खियों में है ऐश्वर्या-अभिषेक

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन गलत कारणों की वजह से सुर्खियों में बने हैं। बार-बार ऐसी अफवाहें हैं कि ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच सबकुछ ठीक नहीं है।

इंटरनेट पर वायरल हुआ एक वीडियो

इस समय इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ऐश्वर्या और अभिषेक के तलाक होने को लेकर दावा किया जा रहा है। कई यूजर्स का मानना है कई दोनों के बीच तलाक 'कन्फर्म' हो गया है।

अमिताभ बच्चन ने जन्मदिन पर बहू को किया नजरअंदाज

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपना 82वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस वीडियो में अमिताभ की जर्नी दिखाई दिखाई गई। सभी फैमिली मेंबर्स के लिए एक प्यारा सा मैसेज भी था। वीडियो में जहां पोती आराध्या नजर आईं। वहीं बहू ऐश्वर्या की झलक तक दिखाई नहीं दी।

यूजर ने अभिषेक-ऐश्वर्या के तलाक पर कही ये बात

एक यूजर ने कमेंट में लिखा था, 'अगर किसी ने आज का केबीसी एपिसोड देखा, तो यह लगभग सेपरेशन की पुष्टि करता है। वीडियो में ऐश की एक भी झलक उन्हें बधाई देते हुए नहीं दिखी।'

ऐसे उड़ी थीं तलाक की अफवाह

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में जब ऐश्वर्या बच्चन परिवार नहीं बल्कि बेटी आराध्या संग पहुंची थीं तो लोगों ने ऐश्वर्या-अभिषेक की तलाक की अफवाहें उड़ाना शुरू कर दिया था।

तलाक की अफवाहों पर ऐश्वर्या ने नहीं किया है रिएक्ट

अभिषेक बच्चन संग उड़ रहीं तलाक की अफवाहों पर अभी तक एक बार भी ऐश्वर्या राय ने रिएक्शन नहीं दिया है। ऐश्वर्या के फैन्स भी यही चाहते हैं कि वो इन अफवाहों पर पूर्णविराम लगा दें।

 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next