एप डाउनलोड करें

स्मार्टवॉच लॉन्च : इसमें मिलेगी15 दिन की बैटरी लाइफ, हार्ट रेट, ऑक्सीजन मॉनिटर जैसे फीचर से लैस, कीमत केवल 4499 रुपए

ऑटो - टेक Published by: Paliwalwani Updated Sun, 30 Jan 2022 09:49 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

रीबॉक ने भारत में अपने पहली स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दी है। इस स्मार्टवॉच का नाम रीबॉक एक्टिव फिट 1.0 है। कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को अमेजन पर लॉन्च किया है। यह स्मार्टवॉच चार कलर ऑप्शन- ब्लैक, ब्लू, वेनी और रेड में आती है। इसकी कीमत 4,499 रुपए है और इसकी सेल 28 जनवरी से शुरू हो गयी। वॉच में 15 दिन तक की बैटरी लाइफ के अलावा SpO2 और हार्ट रेट सेंसर जैसे कई शानदार फीचर दिए गए हैं।

रीबॉक एक्टिव फिट 1.0 के फीचर और स्पेसिफिकेशंस

कंपनी की यह स्मार्टवॉच 1.3 इंच के HD डिस्प्ले के साथ आती है। राउंड शेप डायल वाली यह स्मार्टवॉच IP67 रेटिंग से लैस है। यह रेटिंग इस वॉच को डस्ट और स्प्लैश रेजिस्टेंस बनाती है। वॉच की खास बात है कि इसमें कॉल और मेसेज नोटिफिकेशन के अलावा सोशल मीडिया ऐप नोटिफिकेशन, कैमरा-म्यूजिक कंट्रोल और बिल्ट-इन गेम्स दिए गए हैं।

यूजर की हेल्थ और फिटनेस के लिए इसमें 24x7 हार्ट रेट सेंसर, ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर (SpO2) के साथ स्लीप मॉनिटरिंग और सीडेंट्री रिमाइंडर जैसे फीचर दिए गए हैं। रीबॉक की इस वॉच में आपको 15 फिटनेस ट्रैकिंग मोड भी देखने को मिलेंगे।

स्मार्टवॉच में महिलाओं के लिए पीरियड साइकिल ट्रैकिंग का भी फीचर दिया गया है। वॉच में आपको कैलोरी और स्टेप ट्रैकर भी मिलेगा। बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टवॉच में दी गई बैटरी सिंगल चार्ज पर 15 दिन तक का बैकअप देती है। वहीं, इसका स्टैंडबाय टाइम 30 दिन तक का है।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next