एप डाउनलोड करें

शुक्र ग्रह करेंगे वृश्चिक राशि में प्रवेश, इन 3 राशियों का चमक सकता है भाग्य, करियर-कारोबार में सफलता के योग

ज्योतिषी Published by: Pushplata Updated Wed, 02 Nov 2022 11:41 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

वैदिक ज्योतिष में शुक्र ग्रह का गोचर बेहद अहम माना जाता है। क्योंकि शुक्र ग्रह धन, वैभव, ऐश्वर्य और भौतिक सुख के कारक हैं। आपको बात दें कि शुक्र ग्रह 11 नवंबर को वृश्चिक राशि में गोचर करने जा रहे हैं। जिसका असर सभी राशियों पर देखने को मिलेगा। लेकिन 3 राशियों ऐसी हैं, जिनको इस दौरान करियर में सफलता और व्यापार में अच्छा धनलाभ हो सकता है। 

मकर राशि: आप लोगों के लिए शुक्र ग्रह का गोचर लाभकारी साबित हो सकता है। क्योंकि शुक्र ग्रह आपकी राशि से 11वें भाव में गोचर करने जा रहे हैं। जिसे इनकम और लाभ का स्थान कहा जाता है। इसलिए इस समय नौकरी में ऊंचा पद मिलने की संभावना है। साथ ही जमीन-जायदाद से जुड़े मामले आसानी से सुलझ जाएंगे।  समाज में मान-सम्मान में बढ़ोतरी हो सकती है। साथ ही इस समय इनकम में बढ़ोतरी हो सकती है। इस समय आप नए स्त्रोतों से धन कमाने में कामयाब रहेंगे। साथ ही अगर आप स्टॉक मार्केट, सट्टा और लॉटरी में निवेश करना चाह रहे हैं तो कर सकते हैं। लाभ होने की उम्मीद है।

धनु राशि: शुक्र ग्रह का राशि परिवर्तन आप लोगों को करियर और कारोबार के लिए लकी साबित हो सकता है। क्योंकि आपकी राशि से यह गोचर दशम भाव में होने जा रहा है। जिसे नौकरी और बिजनेस का स्थान माना जाता है। इसलिए इस समय बेरोजगार लोगों को नई नौकरी का ऑफर आ सकता है। साथ ही कारोबार में तरक्की के योग हैं। इस समय आप नया काम शुरू कर सकते हैं। समय अनुकूल है। वहीं कार्यस्थल पर आपको नई जिम्मेदारी मिल सकती है। लेकिन इस समय आपको लेन- देन करते समय सतर्कता बरतनी चाहिए। अन्यथा नुकसान हो सकता है।

वृश्चिक राशि: आप लोगों की राशि से का गोचर लग्न भाव में हो रहा है। इसलिए इस समय आपकी सेहत में सुधार देखने को मिलेगा। साथ ही धन के लिए अलग अलग मार्ग खुल सकते हैं। वहीं जो लोग अविवाहित हैं उनको विवाह का प्रस्ताव आ सकता है। साथ ही विदेश यात्रा की संभावना बन रही है। वहीं इस समय आपका वैवाहिक जीवन में खुशहाल रहेगा। सात ही जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। कारोबार की दृष्टि से भी यह समय अनुकूल है।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next