एप डाउनलोड करें

आज का राशिफल 8 नवंबर 2022 : मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल : किन राशि वालों को रहना होगा सावधान, पढ़ें

ज्योतिषी Published by: Paliwalwani Updated Tue, 08 Nov 2022 10:04 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

मेष आज का राशिफल च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ

आज का राशिफल बताता है कि मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन आपके लिए मिला-जुला रहने वाला है। माता-पिता का आर्शीवाद आपको मंजिल तक पहुंचाने में मदद करेगा। लोगों की राय आपके लिए कारगर साबित होगी। आर्थिक पक्ष पहले से काफी बढ़िया रहेगा। व्यापारियों के लिए दिन सामान्य रहेगा। इस राशि के विवाहित लोगों का दिन चुनौतीपूर्ण रहेगा। कलात्मक कार्यों में आपकी रूचि बढ़ेगी। इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए दिन बेहतर है। किसी नए कोर्स को ज्वॉइन करने के लिए दिन बेस्ट है। 

वृषभ आज का राशिफल : ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो

आज का राशिफल बताता है कि वृषभ राशि के जातक के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा। नए दोस्त बनाने से पहले उनके बारे में पूरी जानकारी कर लें तभी दोस्ती का हाथ बढ़ाएं। पानी का सेवन करने से स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। इस राशि के आविवाहित लोगों को विवाह के लिए अच्छे रिश्ते आएंगे। फर्नीचर का सामान खरीदना चाहते हैं तो दिन आपके लिए शुभ है। किसी अन्य पर भरोसा न करें। बिजनेस में साझेदारी सोच-समझ कर ही करें। साथ ही नई योजनाओं को लागू करने से लाभ होगा। संतान के प्रति विश्वास बढ़ेगा। 

मिथुन आज का राशिफल  : का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह 

आज का राशिफल बताता है कि मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। ऑफिस में किसी बात को लेकर बॉस से आपको डांट पड़ सकती है। ज्यादा क्रोध करने से आपका काम बिगड़ सकता है। बेहतर होगा कि किसी भी बात पर गुस्सा करने से बचें। प्रॉपर्टी में निवेश करने के लिए दिन शुभ है। सामाजिक कार्यों को लेकर आपके आस-पास के लोग आपकी तारीफ करेंगे। लवमेट के साथ समय बिताने का प्लान बनाएंगे जिससे रिश्ते और मजबूत बनेंगे। 

कर्क आज का राशिफल : ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  

आज का राशिफल बताता है कि कर्क राशि के जातकों के लिए आज लेख शास्त्र के व्यक्ति नौकरी में बदलाव करने का मन बनाएंगे। बेरोजगारों के लिए रोजगार के अच्छे अवसर सामने आएंगे।  रूटीन में साकारात्मक बदलाव करेंगे तो निश्चित तौर पर आपके रूप-रंग को आकर्षित बनाएगा। आसानी से पैसे इकट्ठा कर सकते हैं। लोगों को दिए पुराने कर्ज आज आपको वापस मिलेंगे। किसी नई परियोजना पर लगाने के लिए धन अर्जित कर सकते हैं। मेडिटेशन करने से तनाव से मुक्ति मिलेगी जिससे आप अच्छा महसूस करेंगे।

सिंह आज का राशिफल  : मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे

आज का राशिफल बताता है कि सिंह राशि के जातक के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। दोस्तों से किसी रुके हुए कार्य को पूरा करने में मदद मिलेगी। नए व्यवसाय में पैसा लगाने से दोगुना धनलाभ हो सकता है। जमीन-जायदाद से जुड़ी समस्या का समाधान निकलेगा। व्यापार में अच्छा मुनाफा होने की वजह से दिनभर प्रसन्न रहेंगे। ऑफिस में किसी जरूरी काम को पूरा करने के लिए पिछली कम्पनी का अनुभव आपके काम आएगा। मौसम की वजह से सेहत में थोड़ा उतार-चढ़ाव बना रहेगा। 

कन्या आज का राशिफल : ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो 

आज का राशिफल बताता है कि कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशियों भरा रहेगा। किसी बड़ी कंपनी से आपके साथ काम करने का प्रपोजल आएगा। विद्यार्थियों के लिए दिन बेहतरीन रहेगा। थोड़ी और मेहनत करने से सफलता जल्द ही कदम चूमेगी। नए प्रोजेक्ट पर काम करने से पहले अनुभवी लोगों से सलाह लेना आपके लिए फायदेमंद रहेगा। नौकरी में प्रमोशन होने से प्रसन्न होंगे। कार्यों में जीवनसाथी का सहयोग मिलता रहेगा। आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। 

तुला आज का राशिफल  : रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते

आज का राशिफल बताता है कि तुला राशि के जातकों के लिए आज आपकी ऊर्जा का स्तर अच्छा रहेगा। बढ़ी हुए ऊर्जा के साथ आप कोई काम करेगें तो कम समय में पूरा हो जाएगा। आपकी अंदरूनी ताकत कार्यक्षेत्र में दिन को बेहतर बनाने में भी मददगार साबित होगी। जीवनसाथी के जीवन में बदलाव आने से खुशी का माहौल बनेगा। घर में चल रही विवाह संबंधी समस्या जल्द ही सॉल्व हो जाएगी। आपके व्यवहार को लेकर पड़ोसी तारीफ करेंगे। समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। लोगों को अपनी बातों से सहमत करने में सफल होंगे। 

वृश्चिक आज का राशिफल  : तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  

आज का राशिफल बताता है कि वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज आप धार्मिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। रोजगार के उचित अवसर प्राप्त होंगे। किसी कार्य को पूरा करने के लिए परिवार वालों से राय ले सकते हैं। घर में खुशनुमा माहौल बना रहेगा। लवमेट के साथ कहीं घूमने जाएंगे जिससे रिश्ते में मिठास आएगी। व्यापार में दोगुना वृद्धि होने के योग बने हुए हैं। पिता से कोई अच्छा सरप्राइज मिलेगा। परिवार वालों के साथ डिनर का आनंद लेंगे। तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे। 

धनु आज का राशिफल : ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे

आज का राशिफल बताता है कि धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। राजनीति में सक्रिय भूमिका निभाएंगें जिससे लोग आपकी तारीफ करेंगे। ज्यादा यात्रा करने की वजह से थकान महसूस करेंगे। पेंटिंग करने वालों के लिए दिन अच्छा रहेगा, कला की तारीफ होगी। इंजीनियरिंग के छात्रों को किसी अच्छी कंपनी से जॉब के लिए ऑफर आएगा। बच्चों के जरूरत का सामान खरीदेंगे जिससे वो आपसे खुश होंगे। दाम्पत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी। लवमेट्स के लिए दिन अच्छा रहने वाला है। 

मकर आज का राशिफल : भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी 

आज का राशिफल बताता है कि मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन महत्वपूर्ण रहने वाला है। सोशल मीडिया पर आपके नए दोस्त बनेंगे। जीवनसाथी के साथ घरेलू चीजों को खरीदने का प्लान बनाएंगे। रोजगार के उचित अवसर प्राप्त होंगे। व्यापार के लिए किसी बड़े ग्रुप से डील करने में कामयाब होंगे। कोई नई जमीन खरीदना चाहते हैं तो दिन शुभ है। दोस्तों के साथ घर पर पार्टी मनाएंगे जिसमें खूब एन्जॉय करेंगे। सेहत के लिहाज से दिन अच्छा रहेगा। 

कुंभ आज का राशिफल : गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा

आज का राशिफल बताता है कि कुंभ राशि के जातकों के लिए आज पूरा दिन भाग्य आपका साथ देगा। सभी कार्य समय से पूरे हो जाएंगे। मन में किसी बात को लेकर उलझन बनी रहेगी लेकिन किसी के साथ बातें शेयर करने से सब ठीक हो जाएगा। बिजनेस के लिए नई योजनाएं बनाएंगे। सामाजिक कार्यों के लिए आपको किसी समारोह में सम्मानित किया जाएगा। अविवाहित लोगों को शादी के प्रस्ताव आएंगे। परिवार के सभी लोगों के बीच सामंजस्य बना रहेगा। बच्चों का मन पढ़ाई से हट सकता है।

मीन आज का राशिफल : दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची 

आज का राशिफल बताता है कि मीन राशि के जातकों के लिए आज आपका रुझान आध्यात्म की तरफ रहेगा। साथ ही घर पर कोई धार्मिक कार्यक्रम करने का मन बनाएंगे। लोगों को प्रसन्न करने के लिए आपको अपने स्वभाव में थोड़ा परिवर्तन लाने की आवश्यकता है। घर-परिवार में खुशियों का आगमन होगा। विद्यार्थियों के लिए दिन सफलता दिलाने वाला रहेगा। फोन पर किसी रिश्तेदार से कोई अच्छी खबर सुनने को मिलेगी। कार्यक्षेत्र में बढ़ोत्तरी होगी। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next