एप डाउनलोड करें

आज का राशिफल 31 जनवरी 2024 : मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल : किन राशि वालों को रहना होगा सावधान, पढ़ें...

ज्योतिषी Published by: paliwalwani Updated Wed, 31 Jan 2024 01:16 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

Paliwalwani.todayshoroscope 31.january.2024

मेष (Aries) आज का राशिफल : च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ

आज का राशिफल बताता है कि मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन पारिवारिक जीवन में संतोष रहेगा। आपके परिवार और आपके ससुराल पक्ष में तनाव की स्थिति जो बनी आ रही है, उसमें कमी आएगी। स्वास्थ्य में सुधार होगा। स्वास्थ्य के प्रति सजग रहें और धन के मामलों में उतार-चढ़ाव की स्थिति रहेगी। कुछ धन हानि भी हो सकती है, लेकिन धन लाभ भी होगा। अपनी वाणी से लोगों को अपना मुरीद बनाने में कामयाब रहेंगे।

┄┅═══❁✿❁❁✿❁═══┅┄

वृषभ (Taurus) आज का राशिफल : ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो

आज का राशिफल बताता है कि वृषभ राशि के जातक के लिए आज का दिन जीवन साथी को स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां रहेंगी। आपके खर्चों में बढ़ोतरी होने से आर्थिक तौर पर कमजोर महसूस करेंगे। विदेश जाने का सपना देखने का दिन है। यदि इस दिशा में प्रयासरत हैं, तो सफलता मिल सकती है। आप अपने विरोधियों पर भारी पड़ेंगे। कार्य क्षेत्र के लिए आज का दिन काफी बेहतर रहेगा और आप के प्रदर्शन से आपकी साख बढ़ेगी।

┄┅═══❁✿❁❁✿❁═══┅┄

मिथुन (Gemini) आज का राशिफल : का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह 

आज का राशिफल बताता है कि मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन कोई ऐसा निर्णय लेंगे, जो सबको चौंका देगा। आमदनी में जबरदस्त बढ़ोतरी के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा और विरोधियों पर आप की जीत होगी। कोर्ट कचहरी के मामले में भी सफलता मिलेगी। संतान के लिए भी दिन बेहतर रहेगा। दांपत्य जीवन में तनाव से मुक्ति मिलेगी। स्वास्थ्य थोड़ा शिथिल रहेगा।

┄┅═══❁✿❁❁✿❁═══┅┄

कर्क (Cancer) आज का राशिफल : ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  

आज का राशिफल बताता है कि कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन प्रेम संबंधों में सफलता मिलेगी। आज अपने प्रियतम को शादी के लिए प्रपोज कर सकते हैं। दांपत्य जीवन में थोड़ा रोमांस होगा, लेकिन थोड़ी तकरार भी हो सकती है। मानसिक रूप से थोड़े कमजोर रहेंगे। स्वास्थ्य परेशान कर सकता है, लेकिन व्यापार में उत्तम लाभ के योग बने हुए हैं।

┄┅═══❁✿❁❁✿❁═══┅┄

सिंह (Leo)आज का राशिफल : मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे

आज का राशिफल बताता है कि सिंह राशि के जातक के लिए आज का दिन खर्चों पर लगाम लगाना आपके लिए आवश्यक होगा, नहीं तो परेशानी में आ सकते हैं। विरोधियों के प्रति सचेत रहें और अपने स्वास्थ्य के प्रति संजीदा रहें। किसी भी प्रकार के व्यसन से दूर रहना आपके लिए अनुकूल रहेगा। मामा पक्ष के लोगों से समस्या हो सकती है। प्रेम संबंध के मामलों में आज का दिन सामान्य रहेगा।

┄┅═══❁✿❁❁✿❁═══┅┄

कन्या (Virgo) आज का राशिफल : ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो 

आज का राशिफल बताता है कि कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन कार्य में सफलता मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। अपनी किसी हॉबी को आगे बढ़ाने की दिशा में काम करेंगे। मित्रों का पूरा सहयोग मिलेगा, लेकिन सहकर्मी गुप्त रूप से आप की जड़ें खोदने का काम कर सकते हैं। इसलिए उन पर निर्भर होने से बचना चाहिए। किसी सुखद यात्रा पर जाने के योग बनेंगे।

┄┅═══❁✿❁❁✿❁═══┅┄

तुला (Libra) आज का राशिफल : रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते

आज का राशिफल बताता है कि तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन प्यार के मामले में आज का दिन बेहद रोमांचक रहेगा। प्रियतम को साथ लेकर कहीं घूमने या पार्टी या खाने पीने जा सकते हैं। मित्रों से मिलने का मौका मिलेगा। आमदनी में बढ़ोतरी होने की संभावना होगी। संतान को लेकर थोड़ी चिंता हो सकते हैं। शिक्षा के मामले में अवरोधों के बावजूद बेहतर प्रदर्शन करने में कामयाब रहेंगे।

┄┅═══❁✿❁❁✿❁═══┅┄

वृश्चिक (Scorpio) आज का राशिफल : तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  

आज का राशिफल बताता है कि वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन आर्थिक तौर पर आज का दिन कमजोर रहेगा। कार्यों में व्यवधान आएंगे, जिनसे मानसिक अशांति भी होगी और स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां भी बनी रह सकती हैं। परिवार का वातावरण आपकी चिंताओं को और अधिक बढ़ा सकता है, इसलिए कोई भी बड़ा निर्णय लेने से आपको आज मिलना चाहिए। किसी पुराने कर्ज को चुकाने के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा।

┄┅═══❁✿❁❁✿❁═══┅┄

धनु (Sagittarius) आज का राशिफल : ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे

आज का राशिफल बताता है कि धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन आमदनी में आज का दिन बढ़ोतरी वाला साबित होगा। प्रेम संबंधों में भी सफलता मिलेगी और आपके द्वारा किए गए प्रयासों से आपकी योजनाओं में सफलता परिलक्षित होगी। आपका साहस और पराक्रम बढ़ेगा तथा रिस्क लेने की प्रवृत्ति बढ़ेगी और व्यापार के सिलसिले में आप के लिये आज का दिन बेहतर रहेगा।

 ┄┅═══❁✿❁❁✿❁═══┅┄

मकर (Capricorn) आज का राशिफल : भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी 

आज का राशिफल बताता है कि मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन किसी सुदूर यात्रा पर जाने की प्लानिंग कारगर साबित होगी और वह आपके लिए फायदे का सौदा साबित होगी। समाज में मान सम्मान बढ़ाने के लिए कुछ ऐसा काम कर सकते हैं, जो आपको प्रसिद्धि दे सकेगा। छोटे भाई बहनों को समस्याएं होने से आप भी परेशान होंगे। प्रेम संबंधित मामलों में आज का दिन काफी बेहतर रहेगा। हालांकि दांपत्य जीवन में थोड़ा तनाव रह सकता है। आपके पिता जी को कोई स्वास्थ्य कष्ट परेशान कर सकता है।

┄┅═══❁✿❁✿❁═══┅┄

कुंभ (Aquarius) आज का राशिफल : गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा

आज का राशिफल बताता है कि कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन मानसिक तनाव के कारण कुछ दुविधा होगी, लेकिन कार्य क्षेत्र में आप की नीतियां आपके लिए फायदेमंद साबित होंगी। पारिवारिक जीवन में तनाव की बढ़ोतरी होगी। पिता और माता को स्वास्थ्य परेशानियां दिक्कतें देंगी, जिससे आपको भी चिंता होगी। संतान का स्वास्थ्य ठीक ठाक रहेगा, लेकिन पढ़ाई में रुकावटो का सामना करना पड़ सकता है। आज के दिन दूर यात्रा पर जाने की कोई योजना बना सकते हैं।

┄┅═══❁✿❁❁✿❁═══┅┄

मीन (Pisces) आज का राशिफल : दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची 

आज का राशिफल बताता है कि मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन आज कोई ऐसा निर्णय लेंगे, जो सबको चौंका देगा। आमदनी में जबरदस्त बढ़ोतरी के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा और विरोधियों पर आप की जीत होगी। कोर्ट कचहरी के मामले में भी सफलता मिलेगी। संतान के लिए भी दिन बेहतर रहेगा। दांपत्य जीवन में तनाव से मुक्ति मिलेगी। स्वास्थ्य थोड़ा शिथिल रहेगा।

 ┄┅═══❁✿❁❁✿❁═══┅┄

ये खबर भी पढ़े : 

 ┄┅═══❁✿❁❁✿❁═══┅┄

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next