एप डाउनलोड करें

आज का राशिफल 21 मार्च 2023 : मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल : किन राशि वालों को रहना होगा सावधान, पढ़ें

ज्योतिषी Published by: Paliwalwani Updated Tue, 21 Mar 2023 08:44 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

मेष आज का राशिफल च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ

आज का राशिफल बताता है कि मेष राशि के जातकों के लिए आज के दिन में स्वास्थ्य का पूरा ध्यान दें। व्यापार के मामले में आज का दिन जबरदस्त रहने वाला है। दूर की यात्रा करने का मौका मिलेगा जो आपके व्यापार को बढ़ाने में आपकी मदद करेगी। आज आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे। जीवनसाथी से लाभ होगा। दांपत्य जीवन में उतार-चढ़ाव के बावजूद दिन अच्छा रहेगा। प्रेम जीवन के लिए दिन कमजोर है लेकिन अपने किसी खास मित्र से मिलकर मन अच्छा हो जाएगा। परिवार का माहौल भी ठीक रहेगा। 

वृषभ आज का राशिफल : ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो

आज का राशिफल बताता है कि वृषभ राशि के जातक के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। अचानक से आपके काम में कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। आपको अच्छे काम का फल मिलेगा। स्वास्थ्य ठीक रहेगा और आप थोड़े से गंभीर प्रवृत्ति के हो सकते हैं। जिसकी वजह से आप काम को और बेहतर तरीके से अंजाम देंगे। दांपत्य जीवन में तनाव रह सकता है। पारिवारिक जीवन बढ़िया रहेगा। घर में सुख मिलेगा और प्रेम जीवन के लिहाज से भी दिन अच्छा रहने वाला है। किसी से बुरा ना बोलें।

मिथुन आज का राशिफल  : का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह 

आज का राशिफल बताता है कि मिथुन राशि के जातकों के लिए आज आपको आपके दांपत्य जीवन मेंअच्छे नतीजे मिलेंगे। एक दूसरे से प्यार जताने का मौका मिलेगा। रिश्ते में प्रेम बढ़ेगा। व्यापार के लिए भी दिन बहुत बढ़िया रहने वाला है। सात समंदर पार से व्यापार में लाभ मिलेगा। यदि नौकरी करते हैं तो आप आज के दिन को अच्छा बना पाएंगे। आपकी इनकम बढ़ेगी। परिवार का माहौल थोड़ा कमजोर रहेगा। प्रेम जीवन में निराशा हो सकती है।

कर्क आज का राशिफल : ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  

आज का राशिफल बताता है कि कर्क राशि के जातकों के लिए आज के दिन आप में आत्मविश्वास की कोई कमी नहीं होगी इसलिए हर काम को बढ़िया तरीके से अंजाम तक पहुंचाएंगे। काम के सिलसिले में आपकी तेज बुद्धि आपके बहुत काम आएगी और आपके कामों को चुटकियों में आसान बना देगी। आज कोई प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं। परिवार में सुख शांति रहेगी। प्रेम जीवन में आज तनाव बढ़ेगा और अपने प्रिय से आपकी झगड़े की संभावना है। खर्चे सामान्य रहेंगे। प्रेम आपके दांपत्य जीवन का आधार बनेगा और आपके जीवन साथी से आपको सुख मिलेगा।

सिंह आज का राशिफल  : मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे

आज का राशिफल बताता है कि सिंह राशि के जातक के लिए आज बहुत सारे फायदे होने वाले हैं।आपकी इनकम बढ़ेगी और आर्ट से संबंधित कामों में अच्छा काम करेंगे। परिवार का माहौल भी बढ़िया बनेगा और लोगों से बातचीत होगी और उनके मन की बात जानने को मिलेगी। यात्राओं में समस्या हो सकती है। धन के मामले में दिन बढ़िया रहेगा। स्वास्थ्य कमजोर हो सकता है। दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा लेकिन प्रेम जीवन बहुत ही बढ़िया रहने वाला है।

कन्या आज का राशिफल : ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो 

आज का राशिफल बताता है कि कन्या राशि के जातकों के लिए आज आपको अपने खर्चों पर लगाम लगानी पड़ेगी क्योंकि आज का दिन बहुत कमजोर रहने वाला है और आर्थिक स्थिति पर खूब जोर पड़ेगा और आप परेशान हो सकते हैं। मानसिक तनाव भी रहेगा। स्वास्थ्य कमजोर हो सकता है। छाती में दर्द हो सकता है। परिवार का माहौल अच्छा नहीं होगा। काम के सिलसिले में किसी यात्रा पर अचानक से जाना पड़ सकता है।दांपत्य जीवन के दिन अच्छा रहेगा और प्रेम जीवन में भी आज खुशी भरे पल आएंगे।

तुला आज का राशिफल  : रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते

आज का राशिफल बताता है कि तुला राशि के जातकों के लिए आज के दिन के लिए कुछ खास प्लान बनाकर रखेंगे जिससे आपकी आपकी इनकम में इजाफा होगा और आपको अपने लोगों से मिलने का मौका मिलेगा। ससुराल के लोगों में मिल बैठेंगे। प्रेम जीवन में निराशा हो सकती है लेकिन दांपत्य जीवन में जीवन साथी अपने मन की बातें खुलकर आपसे करेगा जिसकी वजह से आपको उन्हें बेहतर तरीके से समझने में आसानी होगी। काम के सिलसिले में उतार-चढ़ाव हो सकता है।

वृश्चिक आज का राशिफल  : तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  

आज का राशिफल बताता है कि वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज आपको परेशानियां घेर कर रखेंगी जिनके चलते आप किसी भी काम में पूरी तरह से मन नहीं लगा पाएंगे। फिर भी आपकी बुद्धि तीव्र होगी और आप व्यापार को नई दिशा दे पाएंगे। स्वास्थ्य कमजोर रहेगा। चोट लग सकती है। इसलिए ध्यान रखें। इनकम में बढ़ोतरी होगी और आपको धन संबंधित अच्छे समाचार सुनने को मिल सकते हैं। परिवार का माहौल सुखद रहेगा। घर में सुख शांति आएगी। कोई अच्छा काम हो सकता है। प्रेम जीवन में दिन बढ़िया रहेगा।

धनु आज का राशिफल : ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे

आज का राशिफल बताता है कि धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन बड़ा कमजोर रहने वाला है। आपकी चिंताएं बढ़ेंगी और आपके खर्चे भी बढ़ेंगे। आप अपनी सुख-सुविधाओं पर इतना खर्च कर देंगे कि आपको यह सोचना मुश्किल पड़ जाएगा की आवश्यकता के लिए धन कहां से लाएं। काम के सिलसिले में आज किसी से कहासुनी हो सकती है। परिवार का माहौल भी आज अच्छा नहीं होगा और लोगों में दूरियां आ सकती हैं। प्रेम जीवन के लिए दिन अच्छा रहेगा। दांपत्य जीवन में प्रेम के बढ़ोतरी होगी।

मकर आज का राशिफल : भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी 

आज का राशिफल बताता है कि मकर राशि के जातकों के लिए आज किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं। यात्रा पर दाने के लिए भी दिन शुभ रहेगा। कोई खुशखबरी मिल सकती है जिससे आपके परिवार में खुशी की लहर दौड़ जाएगी। दांपत्य जीवन में तनाव बढ़ेगा। जीवनसाथी से नासमझी के कारण कोई लड़ाई हो सकती है। खर्चों में बढ़ोतरी होगी। विरोधियों से सावधान रहें। प्रेम जीवन के लिए दिन अच्छा रहेगा। काम के सिलसिले में आपके मेहनत करने के तरीके लोगों को पसंद आएंगे और आपको प्रशंसा मिलेगी।

कुंभ आज का राशिफल : गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा

आज का राशिफल बताता है कि कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन बाद बढ़िया रहने वाला है। आपके प्रेम जीवन में आपके प्रिय से आपके संबंध बहुत ही बढ़िया बनेंगे और आपको प्रेम की वृद्धि होने से हर्ष होगा। यदि आप शादीशुदा हैं तो दांपत्य जीवन में तनाव रहेगा और संतान के लिए आपको चिंता होगी। भाग्य का साथ मिलेगा लेकिन परिवार के दबाव में आपको कुछ निर्णय बदलने पड़ सकते हैं। काम के सिलसिले में दिन अच्छा रहेगा और परिवार का माहौल भी अच्छा रहने वाला है। आपका स्वास्थ्य बढ़िया होगा।

मीन आज का राशिफल : दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची 

आज का राशिफल बताता है कि मीन राशि के जातकों के लिए आप आज का दिन अपने परिवार वालों के साथ बिताएंगे। परिवार में सुख शांति रहेगी। सब एक दूसरे को प्रेम देंगे। काम के सिलसिले में भी आज आपको अच्छे नतीजे हासिल होंगे। आपकी तारीफ होगी लेकिन आपके साथ काम करने वाले आपके विरुद्ध षड्यंत्र रच सकते हैं। इसलिए सावधान रहें। दांपत्य जीवन में दिन अच्छा रहेगा। प्रेम जीवन के लिए दिन सामान्य रहने वाला है। भाग्य में कमी रहेगी।

ये खबर भी पढ़े :

ये खबर भी पढ़े :

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next