एप डाउनलोड करें

March Horoscope : ज्योतिष अनुसार मार्च माह में ये 4 राशियां कमाएंगी खूब सारा पैसा, जानें कौन सी है वो लकी राशियाँ

ज्योतिषी Published by: Pushplata Updated Sun, 12 Mar 2023 11:04 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

ज्योतिष की दृष्टि से मार्च माह अत्यन्त महत्वपूर्ण है। नया हिंदू संवत 2080 इस माह 22 मार्च, 2023 को आरंभ होगा। पंचांग की गणना के अनुसार नए वर्ष का राजा बुध ग्रह को माना गया है। इसी प्रकार मंत्री के रूप में शुक्र रहेगा। इस प्रकार नए संवत के लिए दरबार की घोषणा कर दी गई है। नए संवत में महंगाई तेजी से बढ़ेगी। शनि से जु़ड़ी चीजों और अनाजों में मंदी आएगी। हालांकि आईटी और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ग्रोथ की नई ऊंचाईयों तक पहुंच जाएंगी। यदि बिजनेस की बात की जाए तो शेयर मार्केट में जबरदस्त उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे।

ज्योतिष की गणना के अनुसार नया वर्ष मिथुन, कन्या, धनु और मीन राशि के लिए शुभ है। परन्तु उन्हें व्यापार और ट्रेडिंग में खास ध्यान रखना होगा। ऐसा नहीं करने पर भारी आर्थिक नुकसान उठाना पड़ सकता है। मेष, कर्क, तुला और मकर राशि वालों के लिए समय सावधानी रखने का है। वे कहीं भी किसी नए प्रोजेक्ट में पैसा इंवेस्ट करने से बचें। खास तौर पर जिनमें रिस्क हैं, उनसे तो दूर ही रहना चाहिए।

नया संवत वृषभ, सिंह, वृश्चिक और कुंभ राशि वालों के लिए जबरदस्त लाभ का रहेगा। वे जहां भी हाथ डालेंगे, वहीं पैसा कमाने में कामयाब होंगे। वे अभी बड़े रिस्क भी ले सकते हैं।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next