एप डाउनलोड करें

Amet News : हांकी के जादूगर ध्यानचंद के जन्मदिन पर युवाओं के दौड का किया आयोजन

आमेट Published by: M. Ajnabee, Kishan paliwal Updated Fri, 30 Aug 2024 09:47 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

आमेट. हॉकी के महान जादुगर ध्यानचंद के जन्म दिवस पर भारत सरकार के युवा मामले एवं खेल मंत्रालय के नेहरू युवा केन्द द्वारा सूर्यवशी महाराणा प्रताप युवा मण्डल, लिकी के सहयोग से खेल सप्ताह अंर्तगत  लोगो में फिटनेस का संदेश पहुंचाने के लिए युवाओं की दौड़ का आयोजन किया गया। 

यह जानकारी देते हुए मण्डल अध्यक्ष प्रकाश सिंह ने बताया की प्रारंभ में हॉकी के जादूगर ध्यानचंद के जन्म दिवस पर उनकी तस्वीर पर माला पहनाकर उनको श्रद्धा से याद किया। पूर्व राष्ट्रीय युवा स्वयंसेवक नेहरू युवा केन्द्र अजय सिंह चुंडावत ने उनके जीवन दर्शन पर जानकारी दी।

विद्यालय के प्राचार्य सुनील कुमार गुर्जर ने फिटनेस रहने की उपस्थित युवाओं को शपथ दिलाई गई। दौड़ प्रतियोगिता के परिणाम की जानकारी खेलमंत्री सुरेंद्र सिंह ने बताया की छात्र वर्ग की दौड़ में प्रथम जसवंतदास, द्वितीय सोहन सिंह, तृतीय किशन सिंह रहे। इस प्रकार छात्रा वर्ग में प्रथम लक्ष्मी गुर्जर, द्वितीय दुर्गा रावत, तॢतीय रूक्मणी रावत रही।विजेताओं को अतिथितियों द्वारा पुरस्कार प्रदान किए। इस अवसर पर सचिव नरपत सिंह, व्यवस्थापक पुष्पेंद्र सिंह, कमलेश सुथार, राजेंद्र शर्मा, गोविन्द पालीवाल, चंद्रदीप सिंह, संदीप कुमार, आशा सहित कई गणमान्य नागरिक उपस्थित रहकर बच्चों का हौसला बढ़ाया।

M. Ajnabee, Kishan paliwal

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next