आमेट

Amet update : हिन्दू संगठनों ने राहुल गांधी का पुतला फुका

M. Ajnabee, Kishan paliwal
Amet update : हिन्दू  संगठनों ने राहुल गांधी का पुतला फुका
Amet update : हिन्दू संगठनों ने राहुल गांधी का पुतला फुका

आमेट. पखण्ड मुख्यालय आमेट पर बुधवार को सर्व हिन्दू समाज द्वारा भारत विरोधी विदेशी षड्यंत्रों में लिप्त प्रतिपक्ष कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा संसद में हिन्दुओं को निशाना बनाते हुए गैर संवैधानिक अपमानजनक दिये गये बयान पर कार्यवाही कर सांसद पद से अयोग्य घोषित कर संसद सदस्यता समाप्त करने की मांग को लेकर नगर के  पन्नाधाय मुख्य बस स्टैंड पर राहुल गांधी का पुतला दहन किया गया। इससे पूर्व बस स्टैंड से राहुल गांधी के पुतले के साथ रैली निकाली गई।

रैली में देश का आतंकवादी राहुल गांधी,राहुल गांधी की संसद सदस्यता खत्म करो खत्म करो, राहुल खान मुर्दाबाद मुर्दाबाद आदि के नारों के साथ रैली बस स्टैंड पर पहुंची। जहां पर राहुल गांधी का पुतला जलाया गया । तत्पश्चात एसडीएम रक्षा पारीक को राष्ट्रपति महोदया के नाम एक ज्ञापन दिया गया. उसमें बताया कि लोकतंत्र के सबसे बड़े मंदिर संसद में भारत विरोधी विदेशी षड्यंत्रों में लिप्त प्रतिपक्ष कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा संसद में हिन्दुओं को निशाना बनाकर अपनी पार्टी और उसकी विचारधारा को दर्शाते हुए हिन्दू विरोधी बयान दिया ( हिन्दू जो अपने आप को हिन्दू कहते हे वह सिर्फ हिंसा-हिंसा-हिंसा) शब्द का प्रयोग किया । जिससे समस्त हिन्दू समाज की भावनाओ को आहत पहुंची हैं यह अत्यंत ही दुर्भाग्यपूर्ण है।

हिन्दू भारत का मूल समाज है, भारत की आत्मा है। हिंदू सहिष्णुता, उदारता और कृतज्ञता का पर्याय है। हिन्दू कोई जाति सूचक या सम्प्रदाय सूचक शब्द नहीं है। मत और पंथ से अलग भारत की मूल आत्मा है। मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति में डूबी हुई कांग्रेस और उसके नेता राहुल गांधी ने हिन्दुओं पर जो टिप्पणिया की हैं वह सत्य से परे भारत की मूल आत्मा को लहूलुहान करने जैसी है।

भारत माता को लहुलुहान करने के लिए इस प्रकार के अपरिपक्व व्यक्ति को संसद में रहने का कोई अधिकार नहीं है। अतः साधु संतों के मार्गदर्शन में समस्त हिन्दू समाज की भावनाओ को ध्यान में रखते हुए यह मांग करते हैं कि राहुल गांधी को अयोग्य सांसद घोषित कर संसद सदस्यता समाप्त की जाए।

इस अवसर पर राजेश पालीवाल, राकेश हींगड, कौशल गौड, रमन कंसारा, हनुमान सिंह, पिंटु मेवाडा, लक्ष्मण सिंह, नारायण सिंह भाटी, पन्नालाल प्रजापत, मुकेश कुमार सोनी, दिनेश शर्मा, मांगीलाल रेबारी, हीरालाल खटीक, निर्मला शर्मा, गीता सुथार, मंजू सरणोत, नरेंद्र कुमार सोनी, मदनलाल छीपा, देवीलाल जीनगर सहित सभी हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

M. Ajnabee, Kishan paliwal

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Latest News
Trending News