Breaking News

उदयपुर / पालीवाल पिता-पुत्री की आत्महत्या को लेकर विप्र फाउंडेशन एवं विप्र फाउंडेशन युवा मंच आज देगा ज्ञापन

पालीवाल पिता-पुत्री की आत्महत्या को लेकर विप्र फाउंडेशन एवं विप्र फाउंडेशन युवा मंच आज देगा ज्ञापन
Lalit Menaria ... ✍ March 11, 2019 08:27 PM IST

उदयपुर। पालीवाल समाज उदयपुर में हुई सामुहिक दर्दनाक आत्महत्या की घटना को लेकर पालीवाल ब्राह्मण सन्न रह गया। विप्र फाउंडेशन एवं विप्र फाउंडेशन युवा मंच उदयपुर ने पालीवाल वाणी को बताया कि आज विप्र फाउंडेशन एवं विप्र फाउंडेशन युवा मंच, उदयपुर, राजस्थान के माध्यम से प्रशासन को एक ज्ञापन पत्र सौंपकर दोषियों के विरूद्व कठोर कार्यवाही की मांग करेगें। जिला पुलिस अधीक्षक, उदयपुर को आज दिनांक 12 मार्च 2019 को सुबह 11.30 बजे सर्वब्राह्मण समाज एवं सभी विप्र बंधुओं द्वारा ज्ञापन दिया जाएगा।

विप्र फाउंडेशन एवं विप्र फाउंडेशन युवा मंच, उदयपुर, राजस्थान में एक मात्र ऐसा संगठन है जब भी किसी ब्राह्मण परिवार पर अत्याचार की घटना होती है तो विप्र हमेशा समाजजनों की आवाज बुलंद करने के लिए हमेशा मैदान में खड़ा नजर आता है, वही समाज के जिम्मेदार लोग नौ दो ग्यारहा हो जाते है। विप्र फाउंडेशन एवं विप्र फाउंडेशन युवा मंच उदयपुर ने सभी वरिष्ठजनों एवं युवा साथियों से निवेदन किया है कि उदयपुर अंबामाता स्कीम निवासी विप्र बंधु श्री ललित प्रकाश जी पालीवाल एवं उनकी पुत्री सुश्री कृतिका पालीवाल द्वारा असामाजिक तत्वों से, ब्याजखोरों से परेशान होकर सामुहिक आत्महत्या करने के कारणों, आत्महत्या के जिम्मेदार लोगों के विरुद्ध स्पष्ट जांच की मांग एवं उनके खिलाफ कठोर कारवाई को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक, उदयपुर को आज दिनांक 12 मार्च 2019 को सुबह 11.30 बजे सर्वब्राह्मण समाज एवं सभी विप्र बंधुओं द्वारा ज्ञापन दिया जाएगा। आप सभी से निवेदन है कि अधिक से अधिक संख्या में समय पर पधारकर पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने में मदद करें। आप सभी का सहयोग अपेक्षित है।

● सामुहिक दर्दनाक आत्महत्या की घटना को लेकर पालीवाल ब्राह्मण सन्न

पालीवाल समाज उदयपुर में हुई सामुहिक दर्दनाक आत्महत्या की घटना को लेकर पालीवाल ब्राह्मण सन्न रह गया। उदयपुर शहर के अंबामाता इलाके में 11 मार्च 2019 रविवार को एक पिता और बेटी के शव उनके घर की छत पंखे पर बंधी साड़ी के दो छोरों से लटके पाए गए। ललित प्रकाश पालीवाल (उम्र 63 वर्ष) और उनकी बेटी सुश्री कृतिका ललित पालीवाल ( उम्र 20 वर्ष) ने रविवार दोपहर अपने घर की छत के पंखे से लटके पाए गए। पालीवाल तीन साल पहले सार्वजनिक स्वास्थ्य इंजीनियरिंग विभाग से सेवानिवृत्त हुए थे। इस घटना से दुखी होकर विप्र फाउंडेशन एवं विप्र फाउंडेशन युवा मंच प्रशासन को एक ज्ञापन पत्र सौंपकर दोषियों के विरूद्व कठोर कार्यवाही की मांग करते हुए उदयपुर में ब्याज से पैसा चलाने वालों के खिलाफ अभियान चलाकर रसूखदारों की दुकान बंद कराकर पीड़ित पक्षों को न्यास दिलाने के लिए एक विशेष अभियान भी चलाया जाएगा।
पालीवाल वाणी ब्यूरो-ललित मेनारिया...✍
🔹 Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
www.fb.com/paliwalwani
www.twitter.com/paliwalwani
Sunil Paliwal-Indore M.P.
Email- paliwalwani2@gmail.com
09977952406-09827052406-Whatsapp no- 09039752406
पालीवाल वाणी हर कदम... आपके साथ...
*एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...*

RELATED NEWS