Latest News
      1. पालीवाल समाज आमेट की समाजसेविका श्रीमती पुनम पालीवाल को विजय बनाने की अपील      2. भारतीय पत्रकारिता महोत्सव का आगाज 15 से : मुख्यमंत्री ने किया प्रशस्ति विमोचन का लोकार्पण      3. पालीवाल समाज के श्री लक्की बागोरा इंदौर से अचानक लापता      4. पालीवाल समाज के श्री टिपूलाल पालीवाल का उदयपुर में निधन      5. श्री विनय जोशी के जन्मदिन महोत्सव पर जय मेवाड़ रामायण मंडल द्वारा 15 को भव्य सुंदर काण्ड पाठ की प्रस्तृति      6. श्री चारभुजा मंदिर इंदौर पर श्री व्यास परिवार की ओर से 12 को दीप महोत्सव का आयोजन

पालीवाल क्रिकेट प्रतियोगिता 2018 में लखावली क्लब बनी चैंपियन

Premalata Paliwal-Mahavir Vyas...✍️     Category: उदयपुर     28 Dec 2018 8:01 PM

● श्री विकास पालीवाल मैन ऑफ द सीरीज, बेस्ट बैट्समैन का अवार्ड श्री पंकज पालीवाल ने जीता

उदयपुर। पालीवाल नवयुवक मंडल संयोजक श्री सुरेंद्र पालीवाल ने पालीवाल वाणी को बताया कि 29 वीं पालीवाल खेलकूद प्रतियोगिता के समापन के मुख्य अतिथि सर्वश्री डॉ राजेंद्र जोशी, सुरेंद्र पालीवाल एवं लक्ष्मीकांत जोशी थे।

प्रतियोगिता में क्रिकेट का फाइनल मैच लखावली क्लब बनाम बायण माता क्लब बिठौली के मध्य रोमांचकारी खेल खेला गया। जिसमें लखावली क्लब ने बायण माता क्लब बिठौली को हराकर 2018 की चैंपियनशिप प्राप्त की। प्रतियोगिता में मैन ऑफ द सीरीज श्री विकास पालीवाल रहे, जिन्होंने पूरी श्रंखला में 155 रन बनाए और 5 विकेट प्राप्त किए। साथ ही बेस्ट बैट्समैन का अवार्ड श्री पंकज पालीवाल ने जीता। जिन्होंने 101 रन बनाए एवं 7 विकेट प्राप्त किए। एवं बेस्ट बॉलर श्री गजेंद्र पालीवाल रहे जिन्होंने पूरे टुनामेंट में विरोधी टीम के 14 विकेट झटके।

खेलमंत्री श्री भरत दवे ने पालीवाल वाणी को बताया कि बैडमिंटन प्रतियोगिता में श्री पंकज पालीवाल विजेता एवं श्री महेंद्र पालीवाल उपविजेता रहे। अंडर 15 बैडमिंटन प्रतियोगिता में समयश विजेता रहे, लक्ष्यराज उपविजेता रहे। इसी तरह कैरम प्रतियोगिता में भव्य पालीवाल विजेता एवं प्रह्लाद पालीवाल उपविजेता रहे। शतरंज प्रतियोगिता में सुनील जोशी, विजय पालीवाल एवं गौरव पालीवाल उपविजेता रहे। पालीवाल नवयुवक मंडल के अध्यक्ष श्री शैलेंद्र पालीवाल ने पालीवाल वाणी को बताया कि समापन के दौरान पालीवाल समाज एवं खेलप्रेमियों ने इस आयोजन को सफल बनाने में काफी अहम भूमिका निभाई, वही सहयोगकर्ता के बिना इतनी बड़ी प्रतियोगिता करना किसी के वंश में नहीं था। पालीवाल नवयुवक मंड़ल आप सभी का आभार व्यक्त करते हुए आशा व्यक्त की है कि भविष्य में होने वाले आयोजन में भी समाजजन अपना अहम रोल अदा करने में अपनी भागीदारी का निर्वाह करते हुए खिलाडियों का मनोबल बढ़ाने में हमारी मदद करेगें।

paliwalwani.com

● श्री विकास पालीवाल - मैन ऑफ द सीरीज,
● श्री पंकज पालीवाल - बेस्ट बैट्समैन का अवार्ड
● श्री गजेंद्र पालीवाल - बेस्ट बॉलर
● श्री पंकज पालीवाल - बैडमिंटन विजेता
● श्री महेंद्र पालीवाल - बैडमिंटन उपविजेता
● श्री समयश पालीवाल - अंडर 15 बैडमिंटन विजेता
● श्री लक्ष्यराज - अंडर 15 बैडमिंटन उपविजेता
● श्रीं भव्य पालीवाल - कैरम विजेता
● श्री प्रह्लाद पालीवाल कैरम उपविजेता
● श्री सुनील जोशी - शतरंज विजेता
● श्री गौरव पालीवाल - शतरंज उपविजेता

paliwalwani.com

पालीवाल वाणी ब्यूरो-Premalata Paliwal-Mahavir Vyas...✍️
🔹 Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए
www.fb.com/paliwalwani
www.twitter.com/paliwalwani
Sunil Paliwal-Indore M.P.
Email- paliwalwani2@gmail.com
09977952406-09827052406-Whatsapp no- 09039752406
पालीवाल वाणी हर कदम... आपके साथ...
*एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...*

paliwalwani.com

Rangoli Compitition