Breaking News

राजसमन्द / पालीवाल समाज की समाजसेविका श्रीमती नवली पालीवाल का निधन : सोशल मीडिया पर ही दिजिए शोक संदेश

पालीवाल समाज की समाजसेविका श्रीमती नवली पालीवाल का निधन : सोशल मीडिया पर ही दिजिए शोक संदेश
Praveen Purohit-Gaurav Joshi May 30, 2020 09:39 PM IST

मोरचना । पालीवाल ब्राह्मण समाज 44 श्रेणी मोरचना की वरिष्ठ समाजसेविका श्रीमति नवली ब्रह्मलीन घासीराम जी पालीवाल का आज दिनांक 30 मई 2020 शनिवार को निधन हो गया। जिनकी अंतिम यात्रा निजि निवास मोरचना जिला राजसमंद, राजस्थान से मोरचना मुक्तिधाम पर दाह संस्कार किया गया। आप सर्वश्री मांगीलाल की पूजनीय माताजी, गिराज जोशी, मुरली जोशी की दादीजी, अंबा लाल पुरोहित, नारायण पुरोहित की बड़ी बहन एवं मोहन लाल पुरोहित, रामचंद पुरोहित, रमेश पुरोहित की भुआजी थी। उक्त जानकारी प्रवीण पुरोहित एवं गौरव जोशी ने पालीवाल वाणी को दी।

● श्रद्वाजंलि :  श्रीमती नवली पालीवाल  को पालीवाल ब्राह्मण समाज 44 श्रेणी मोरचना, पालीवाल वाणी समाचार पत्र सहित विभिन्न संगठनों ने विन्रम श्रद्धांजलि अर्पित कर दिवंगत आत्मा को चिर शांति और उनके परिजनों, अनुयायियों और प्रशंसकों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। 

● विशेष आग्रह : जनहित में प्रिय जनों से निवेदन है कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए प्रशासन का सहयोग करते हुए शोकाकुल परिजनों को सोशल मीडिया के माध्यम से शोक-संदेश प्रेषित कर सहयोग प्रदान करें। 

● पालीवाल वाणी ब्यूरो-Praveen Purohit-Gaurav Joshi...✍️

🔹 निःशुल्क सेवाएं :  खबरें पाने के लिए हमारे वाट्सएप ग्रुप से जोडऩे के लिए 9039752406 को सेव करके हमें नाम/पता/गांव अथवा/शहर की जानकारी व्हाट्सएप पर Update paliwalwani news लिखकर भेजें...सिर्फ संवाद के लिए 09977952406-09827052406

● एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...

● नई सोच... नई शुरूआत... पालीवाल वाणी के साथ...

RELATED NEWS