Breaking News

राजस्थान / राजस्थान समाचार अब तक की खास खबरें paliwalwani

राजस्थान समाचार अब तक की खास खबरें paliwalwani
Suresh paliwal August 04, 2016 01:47 PM IST

जयपुर- ई-मित्र बना ठग मित्र, 400 केंद्र बंद,आमजन से ठगी के मामले भी बढ़ रहे लगातार,छह जिलों में ई-मित्रों के खिलाफ एफआईआर दर्ज. 

अजमेर-खोले गए पवित्र आना सागर के गेट,आधा फीट तक खोले गए दो गेट,लगातार हो रही बारिश के बाद खोले गए गेट,12फीट किया जाएगा आना सागर का जल स्तर.

कोटा-कोटा में झूमकर बरस रहा सावन,देर रात से लगाकार जारी बारिश का दौर,रुक-रुककर हो रही तेज बारिश,नदी,नालों व बांधों में पानी की अच्छी आवक.

जयपुर-हिंगौनिया गौशाला से जुड़ा मामला,HC में जस्टिस महेश चन्द्र शर्मा की अदालत ने जताई चिंता,कहा- आखिर दो सप्ताह में कैसे मरी 500 गाय !.

जयपुर-शहर में नहीं रुक रहे क्रेडिट व ATM कार्ड धोखाधड़ी के मामले, अब IAS जेसी महान्ति के क्रेडिट कार्ड से हुई 86हजार की शॉपिंग.

जयपुर-प्रदेश के 22 बड़े बांधों में पानी की स्थिति,20 बड़े बांधों में शुरू हुई पानी की आवक,22 में से 2 बड़े बांध अभी भी हैं सूखे.

जयपुर-सेवाकर विभाग का छापा,एंटिए विजन ईकाई ने की कार्रवाई,राजपूत सभा भवन परिसर में हुई कार्रवाई,कल देर शाम तक चली कार्रवाई,SMSइंस्टीयूट पर हुई कार्रवाई,बिना सेवाकर विभाग में पंजीयन के दी जा रही थी कोचिंग सेवाएं.

जयपुर-बारिश ने कर दी किसानों की चिंता दूर,कुछ इलाकों को छोड़ अब नहीं अकाल की आशंका,प्रदेश के अधिकांश जिलों में अच्छे जमाने की आस.

सुजानगढ़-फंदा लगाकर युवक ने दी जान,सुजानगढ़ की रैगर बस्ती का मामला,आत्महत्या के कारणों का नहीं चला पता.

कोटा-कोटा में लगातार जारी बारिश का दौर,पानी की आवक से लबालब हुआ बैराज,2गेट खोलकर की जा रही निकासी,2500 क्यूसेक पानी छोड़ा जा रहा नदी में.


श्याम रतन शर्मा--मो. 09828157945 

 

 

 

 

 

 

 

RELATED NEWS