अन्य ख़बरे

महिला ने 16 साल के बेटे से करवाई अपनी 41 वर्षीय सहेली की शादी, स्कूल से छुट्टी लेकर लड़के ने रचाया ब्याह

Pushplata
महिला ने 16 साल के बेटे से करवाई अपनी 41 वर्षीय सहेली की शादी, स्कूल से छुट्टी लेकर लड़के ने रचाया ब्याह
महिला ने 16 साल के बेटे से करवाई अपनी 41 वर्षीय सहेली की शादी, स्कूल से छुट्टी लेकर लड़के ने रचाया ब्याह

इंसान प्यार में जब होता है तो उसे अपने प्रेमी के अलावा कुछ भी नहीं दिखता। कई बार ऐसा भी होता है कि प्यार उम्र देखकर नहीं होता बस जिसपर दिल आ गया उससे हो गया। ऐसे कई खबरें आपने सुनी और पढ़ी होंगी। जिसमें एक बुजुर्ग शख्स की शादी उससे कई गुना छोटी लड़की से हो जाती है। वैसे ही कई बार ऐसा भी होता है कि किसी उम्रदराज महिला की शादी उसके बच्चे की उम्र के लड़के से हो जाती है। ऐसा ही एक और मामला इंडोनेशिया से सामने आया है जहा एक41 साल की महिला ने अपने से 25 साल छोटे लड़के से शादी कर ली। अब ये देखिए कि महिला अपनी शादी की उम्र भी पार कर चुकी थी और लड़का बेचारा अभी शादी के लायक हुआ भी नहीं था। फिर भी ये शादी धूमधाम से हुई और शादी के बाद कपल बहुत खुश नजर आया। हांलाकि ये जोड़ी पति-पत्नी से ज्यादा मां बेटे की लग रही थी।  

महिला से 25 साल छोटा दूल्हा

मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, मारियाना नाम की महिला की उम्र 41 साल है और उसके नए नवेले पति की उम्र सिर्फ 16 साल है। दोनों ने West Kalimantan Province के एक वेन्यू पर 30 जुलाई को धूमधाम से शादी रचाई और फोटो खींचवाई। फोटो को सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया जिसमें वह दोनों बहुत खुश नजर आ रहे हैं और वेडिंग रिंग फ्लॉन्ट कर रहे हैं। आपको यह सुनकर भी हैरानी होगी कि मारियाना की जो सास है यानी कि लड़के की मां, वह भी मारियाना से 4 साल छोटी है। हांलाकि ये शादी लड़के की मां ने अपनी मर्जी से करवाया था इसलिए ये कोई अपराध भी नहीं हुआ। बता दें कि मारियाना और लड़के की मां दोनों पक्की सहेलियां हैं। 

खुद मां ने कराई बेटे की शादी

शादी को लेकर लड़के की मां ने कहा कि मारियाना उसकी बेस्टफ्रेंड है और उसकी पिछली शादी बहुत बुरी थी जिससे उसे काफी दुख मिला था। मारियाना इस वजह से डिप्रेशन में चली गई थी। उसकी जिंदगी में फिर से खुशियां लाने के लिए मैंने अपने बेटे की शादी उससे करा दी। वैसे मारियाना एक सक्सेसफुल बिजनेस वुमन है और शहर में उसकी ग्रोसरी स्टोर की चेन है। ऐसे में कई लोगों का कहना है कि ये शादी पैसे को देखकर की गई है।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Latest News
Trending News