Breaking News

नाथद्वारा / पालीवाल अपडेट : पालीवाल समाज के श्री सुनील जोशी की सड़क दुघर्टना में दर्दनाक मौत

पालीवाल अपडेट : पालीवाल समाज के श्री सुनील जोशी की सड़क दुघर्टना में दर्दनाक मौत
Nanalal Joshi-Narendra Paliwal February 13, 2021 01:16 AM IST

नाथद्वारा । पालीवाल ब्राह्मण समाज नाथुवास निवासी सुनील पिता हरिकांत जी जोशी (उम्र 38) की नेगडिया के पास ट्रक की भिड़ंत में हो जाने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतक श्री सुनील जोशी के छोटे-छोटे बच्चे जिसमें एक लड़का और एक लड़की है, और उदयपुर की एक निजि कंपनी में सर्विस करता था। इसके पहले भी कई लोगों की मौत का कारण उदयपुर गोमती रोड बनाने वाली सद्भाव रोड के ठेकेदार की नैतिक जिम्मेदारी है। गोमती उदयपुर फोरलेन सुविधाजनक सड़क होने के स्थान पर मौत की सड़क से अपनी पहचान बना रही हैं। जिसकी लापरवाही के कारण 5 लोगो मौत हो चुकी है, और कई गंभीर रूप से घायल भी हुए। सूत्रों ने बताया कि सद्भाव रोड़ के ठेकेदार के कारण हाईवे के रिपेयरिंग के नाम पर महिनो से सिंगल रोड कर दिया और एक साइड बंद करने से आए-दिन दुघर्टना हो रही हैं, जिम्मेदार विधायक, सासंद को भी रहावासियों ने कई शिकायत करने के बाद उनकी कोई सुनवाई नहीं होने से कल पालीवाल समाज के युवा श्री सुनील जोशी की सड़क दुघर्टना में दर्दनाक मौत का शिकार हो गया। घटना की जानकारी श्री चारभुजा पैदल यात्री संघ के राष्ट्रीय संयोजक श्री संतोष जोशी (संटू) एवं श्री हरि जोशी बलवतों का खेड़ा नाथद्वारा ने पालीवाल वाणी को दी। 

फोरलेन सड़क...मौत की सौदागर बनी...! (सीए. दिनेश सनाढ्य...)

◆  गोमती उदयपुर फोरलेन सुविधाजनक सड़क होने के स्थान पर मौत की सड़क नजर आ रही हैं। 

◆ कल 15 मिनट में चार दुघर्टना हुई हैं, एक साइकल सवार भी मामुली रूप से घायल हुआ। जैसी 5 वर्षों में सैकड़ों दुर्घटना को अंजाम।

◆ इन सभी दुघर्टना की वजह गलत तरीक़े व नियम विरुद्ध सड़क निर्माण करना हैं, रहाविसयों ने विरोध किया लेकिन प्रशासन ने नजरअंदाज किया, जिसका परिणाम आए दिन दुघर्टना का शिकार आम जनता।

◆ कल से ठीक पांच वर्ष पूर्व नाथद्वारा में दुघर्टना हुई थी।

◆ गलत सड़क निर्माण की पिछले पांच वर्षो में सैकड़ों शिकायतें कहां गुम गई।

◆ सद्भाव कंपनी, NHI, जिला कलेक्टर, प्रधानमंत्री को लिखित में शिकायतें की किंतु इनकी ओर से कोई ठोस कार्यवाही नहीं की गई।

◆ प्रशासन व सरकार आम जनता के प्रति जवाबदेयी नहीं होने का सबूत हैं।

◆ जनता कब तक मरती रहेगी और जिम्मेदार लोग कब तक आजाद घूमते रहेंगे। शासन जबाब दे।  

पालीवाल वाणी ब्यूरों-Nanalal Joshi-Narendra Paliwal...✍️

🔹 निःशुल्क सेवाएं : खबरें पाने के लिए पालीवाल वाणी से सीधे जुड़ने के लिए अभी ऐप डाउनलोड करे :  https://play.google.com/store/apps/details?id=com.paliwalwani.app सिर्फ संवाद के लिए 09977952406-09827052406   

RELATED NEWS