Breaking News

मन्दसौर / शोक संदेश : पालीवाल समाज के वरिष्ठ समाजसेवी, उद्योगपति श्री कमलाशंकर बागोरा का निधन, अस्थि संचय 28 को

शोक संदेश : पालीवाल समाज के वरिष्ठ समाजसेवी, उद्योगपति श्री कमलाशंकर बागोरा का निधन, अस्थि संचय 28 को
Sunil Paliwal-Anil Bagora April 26, 2021 09:49 PM IST

मंदसौर । पालीवाल ब्राह्मण समाज 44 श्रेणी मंदसौर के वरिष्ठ समाजसेवी, उद्योगपति श्री कमलाशंकर बागोरा (गांव. सुंदरचा) का आज दिनांक 26 अप्रैल 2021 को मंदसौर में निधन हो गया. समाचार मिलते ही पालीवाल समाज और मंदसौर शहर में शोक की लहर छा गई. अंतिम यात्रा आज दिनांक 26 अप्रैल 2021 को निजि निवास पदमावती नगर, अभिनंदन कॉलोनी मंदसौर, मध्यप्रदेश से प्रस्थान होकर मंदसौर मुक्तिधाम पर दाह संस्कार संपन्न हुआ.। सर्वश्री ब्रह्मलीन विश्वनाथ बागोरा एवं विकास बागोरा, कुसुम-जगदीश पालीवाल, गंगा-लोकेश जोशी, डिम्पल-लक्ष्मीनारायण पालीवाल, रेखा-शैलेन्द्र पुरोहित के पूजनीय पिताजी एवं जयदेव बागोरा अभिषेक बागोरा, लविना बागोरा दादाजी थे। उक्त जानकारी श्री प्रतिक लोकेश जोशी-इंदौर एवं श्री दीपक रमेशचंद्र जी बागोरा-सुंदरचा ने पालीवाल वाणी को दी। 

● अस्थि संचय : दिनांक 28 अप्रैल 2021 को सुबह 7 : 30 बजे मुक्तिधाम पर कार्यक्रम रखा गया है. 

● मां भारती ने अपना सुयोग्य, हीरे जैसी बेटा को खो दिया

श्री कमलाशंकर जी बागोरा समिति के हर महत्वपूर्ण कार्यक्रम में उपस्थित रहते थे और हमारा उत्साहवर्धन करते थे. बागोरा जी ने समाज के उत्थान और मनोबल बढ़ाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया. बागोरा जी के निधन से मां भारती ने अपने सुयोग्य, हीरे जैसी बेटा को खो दिया. असामयिक निधन पर पालीवाल समाज स्तब्ध है, शोकाकुल है. दुख की इस घड़ी में हम उनके परिवार और प्रशसंकों के प्रति संवेदना प्रकट करते हैं और ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि वो दिवंगत की आत्मा को अपने चरणों में स्थान दे.

● विशेष आग्रह : समस्त सम्मानिय समाजजनों से अनुरोध है कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए प्रशासन का सहयोग करते हुए शोकाकुल परिजनों को सोशल मीडिया के माध्यम से शोक-संदेश प्रेषित कर सहयोग प्रदान करें. इस दुख की घड़ी में पालीवाल ब्राह्मण समाज, मेनारिया समाज, नागदा मेनारिया समाज, पालीवाल वाणी, पालीवाल जय अंबे ग्रुप शोकाकुल परिजनों के साथ हैं.

● पालीवाल वाणी ब्यूरों-Sunil Paliwal-Anil Bagora...✍️

RELATED NEWS