महाराष्ट्र

Jio का नेटवर्क फिर ठप, कॉलिंग-इंटरनेट सब बंद - कंपनी ने दी ये सफाई

Paliwalwani
Jio का नेटवर्क फिर ठप, कॉलिंग-इंटरनेट सब बंद - कंपनी ने दी ये सफाई
Jio का नेटवर्क फिर ठप, कॉलिंग-इंटरनेट सब बंद - कंपनी ने दी ये सफाई

अगर आप जियो यूजर हैं और आपको इंटरनेट और कालिंग में समस्या आरही है तो समस्या आपके फ़ोन में नहीं जिओ फ़ोन में है दरअसल मुंबई सर्कल में जियो की सर्विसेस ठप हो गई हैं, जिसके चलते मुंबई, ठाणे और नवी मुंबई के जियो यूजर्स न कॉलिंग कर पा रहे हैं न ही इंटरनेट चला पा रहे हैं। कई लोगों ने इसकी शिकायत करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। 

लोग ट्विटर पर कर रहे शिकायत

खबरों के मुताबिक, जियो ने मुंबई सर्कल में नेटवर्क को बंद कर दिया है। फिलहाल, ब्रेकडाउन की वजह फिलहाल सामने नहीं आई है। लोग ट्विटर पर इसकी शिकायत कर रहे हैं। मुंबई में रिलायंस जियो के कई यूजर्स न कॉलिंग कर पा रहे हैं न वे इंटरनेट चला पा रहे हैं। उन्हें 'Not registered on network' के मैसेज मिल रहे हैं। कुछ यूजर्स का कहना है कि उन्हें पिछले तीन दिनों से नेटवर्क प्रॉब्लम हो रही है।

कंपनी ने क्या कहा ये भी जान लीजिए

ट्विटर पर सैंकड़ों लोग कंपनी से नेटवर्क खराब होने की लगातार शिकायत कर रहे हैं। जिसके बाद कंपनी ने मैसेज में कहा कि इस सर्विस को रात 7 बजे तक ठीक कर लिया जाएगा।

आप इस बीच क्या कर सकते हैं?

जब तक आउटेज का समाधान नहीं हो जाता, तब तक जियो उपयोगकर्ता बातचीत जारी रखने के लिए दूसरे नंबर का उपयोग कर सकते हैं। यदि ये संभव नहीं है, तो आस पास के वाईफाई नेटवर्क से कनेक्ट कर सकते हैं और वॉट्सऐप कॉल से इंटरनेट बेस्ड कॉलिंग का उपयोग कर सकते हैं।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Trending News