Breaking News

मध्य प्रदेश / पालीवाल समाज के युवा श्री यश पालीवाल की टै्रक्टर-टॉली की चपेट में आने से दर्दनाक मौत

पालीवाल समाज के युवा श्री यश पालीवाल की टै्रक्टर-टॉली की चपेट में आने से दर्दनाक मौत
Anil Bagora-Auysh Paliwal October 12, 2020 01:38 AM IST

सिवनी मालवा । पालीवाल समाज के लिए एक बेहद ही दुखद घटना ने हम सबकी आंखों में आंसू झलक आए...पालीवाल समाज के पूर्व जनपद अध्यक्ष श्री गौरीशंकर पालीवाल (गौरी पहलवान) का पोता श्री यश पिता भगवती पालीवाल उम्र 21 वर्ष की अल्पआयु में टै्रक्टर-टॉली और बाइक सवार की जोरदार भिडंत हो जाने से मौत हो गई। थाना प्रभारी श्री संजय चौकसे ने पालीवाल वाणी को चर्चा के दौरान बताया कि गिटी से भरे हुए टै्रक्टर-टॉली की चपेट में आने से यश पालीवाल की भिलाड़िया कला के समीप मौत हो गई। यश बाबरी की ओर से अपने घर बानापुरा आ रहा था। घटना स्थल पर ही यश पालीवाल ने दम तोड़ दिया। शव को घटना स्थल से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिवनी मालवा भेजा गया। उल्लेखनीय है कि पालीवाल ब्राह्मण विचार मंच समूह सदस्य श्री पवन जी शर्मा पालीवाल, भोपाल की पत्नी श्रीमती बाला जी का एकमात्र 18 वर्षीय इकलोते भतीजे यश पालीवाल की सडक दुर्घटना मे मृत्यु हो गई..प्रभु इच्छा सर्वोपरि है हम सब इस आकस्मिक दुखद घटना पर शोकसंतप्त है तथा ईश्वर से प्रार्थना करते है कि दिवंगत को चिरशांति व परिजनो को साहस ढाढ़स संबल प्रदान करे।

●  आत्मीय श्रद्वाजंलि अर्पित : युवा यश पालीवाल को पालीवाल ब्राह्मण विचार मंच, पालीवाल वाणी समूह सहित विभिन्न संगठनों ने विन्रम श्रद्वाजंलि अर्पित कर दिवंगत आत्मा को चिर शांति और उनके परिजनों, अनुयायियों और प्रशंसकों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

● विशेष आग्रह : जनहित में प्रिय जनों से निवेदन है कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए प्रशासन के आदेशों का पालन एवं सहयोग प्रदान करते हुए शोकाकुल परिजनों को सोशल मीडिया के माध्यम से शोक-संदेश प्रेषित कर सहयोग प्रदान करें।

● पालीवाल वाणी ब्यूरो-Auysh Paliwal-Pulkit Purohit...✍️

🔹 निःशुल्क सेवाएं : खबरें पाने के लिए पालीवाल वाणी से सीधे जुड़ने के लिए अभी ऐप डाउनलोड करे :  https://play.google.com/store/apps/details?id=com.paliwalwani.app सिर्फ संवाद के लिए 09977952406-09827052406

 

RELATED NEWS