बॉलीवुड

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने रखी शानदार बर्थडे पार्टी

Paliwalwani
बिग बॉस फेम एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने रखी शानदार बर्थडे पार्टी
बिग बॉस फेम एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने रखी शानदार बर्थडे पार्टी

शमिता शेट्टी आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं. बिग बॉस 15 खत्म होने के बाद शमिता शेट्टी जमकर पार्टी कर रही हैं. बीती रात शिल्पा ने अपनी बहन के लिए एक बर्थडे पार्टी आयोजित की. जिसमें शमिता के कई दोस्त भी शामिल हुए. इस दौरान शिल्पा शेट्टी के साथ राज कुंद्रा भी नजर आए. मुंबई के एक आलीशान होटल में उनकी बर्थडे पार्टी ऑर्गनाइज की गई, जिसमें शमिता शेट्टी को रेड कलर की ड्रेस पहने स्पॉट किया गया. उन्होंने अपने बाल खुले रखे हुए थे. वहीं शिल्पा ऑरेंज कलर की ड्रेस पहने नजर आईं. दोनों बहने बहुत खूबसूरत लग रही थीं. राखी सावंत के पति रितेश भी इस पार्टी का हिस्सा बने.

ये पार्टी शिल्पा ने अपनी बहन के बर्थडे के लिए रखी थी. बिग बॉस 15 का हिस्सा रहीं कंटेस्टेंट रश्मि देसाई भी शमिता शेट्टी की बर्थडे पार्टी में पहुंची. वहीं राजीव अदातिया भी पार्टी का हिस्सा बनने पहुंचे. एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें शमिता एक चॉकलेट केक काटती नजर आ रही हैं. शमिता ने मंगलवार रात अभिनेता राकेश बापट के साथ अपना जन्मदिन मनाया. अपने जन्मदिन के लिए अभिनेत्री ने एक साइड स्लिट वाली एक सिल्वर ड्रेस पहनी थी. राकेश ने सोशल मीडिया पर शमिता के साथ तस्वीरें भी शेयर की थीं और लिखा था, 'हैप्पी बर्थडे लव।' गौरतलब है कि राकेश और शमिता बिग बॉस ओटीटी के बाद रिलेशन में आए थे. 

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस शमिता शेट्टी आज अपना 43 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. बिग बॉस OTT में शानदार परफॉर्मेंस देने के बाद बिग बॉस सीजन 15 का हिस्सा रहीं शमिता शेट्टी अंत तक खेल में बनी रहीं. तकरीबन 3 महीने तक बिग बॉस हाउस में रहने के बाद उन्होंने हाल ही में शो के अपने कई साथी खिलाड़ियों के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस खास मौके पर शमिता शेट्टी की बड़ी बहन शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा भी मौजूद रहे. 

तेज हवा से उड़ी शिल्पा शेट्टी की ड्रेस : तेज हवा से उड़ी शिल्पा शेट्टी की ड्रेस, हाथ से यूं संभाली फोटोग्राफर्स से बचते दिखे राज कुंद्रा हालांकि राज कुंद्रा फोटोग्राफर्स से बचते दिखाई पड़े और चुपचाप रेस्त्रां के भीतर चले गए. शमिता जब बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा थीं तभी उनके जीजा राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किए गए थे और उनकी बहन शिल्पा शेट्टी के पास कोई सपोर्ट नहीं था. हाल ही में शमिता ने पहली बार उस पूरे घटनाक्रम पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. दुख है कि शिल्पा के साथ नहीं थी शमिता ने कहा मुझे इस बात का बहुत दुख है कि उस मुश्किल समय में मैं शिल्पा के साथ नहीं थी. मुझे उसके साथ होने में काफी खुशी होती क्योंकि मुझे याद है कि जब मैं बिग बॉस ओटीटी में थी तो उसे लेकर मैं बहुत ज्यादा फिक्रमंद थी और समझ नहीं पा रही थी कि वो बाहर कैसे हालातों को संभाल रही होगी. मैं जानना चाहती थी कि बाहर क्या हो रहा है, क्योंकि हम बहुत करीब हैं.

 Also Read - शराब की लत के कारण पत्नी ने दिया तलाक, दुखी होकर पति ने गाना गाकर बयां किया दर्द, एक्ट्रेस हुई इमोशनल हालात ने और मजबूत बना दिया शमिता ने बताया लेकिन जब भी हम पर कोई मुश्किल आई है तो हम और भी ज्यादा मजबूत बनकर सामने आए हैं, उसे भी इस पूरी घटना ने पहले से कहीं ज्यादा स्ट्रॉन्ग बना दिया है. मुझे उस पर बहुत गर्व है. बिग बॉस में ट्रोल किए जाने को लेकर शमिता ने कहा मेरा इस पूरे घटनाक्रम से कोई लेना देना नहीं था जो कि जाहिर तौर पर बहुत दुर्भाग्यपूर्ण था. बिग बॉस में जमकर हुई थी ट्रोलिंग शमिता ने कहा, 'इसीलिए मुझे लगा कि मुझे शो में जाना चाहिए. इसलिए भी क्योंकि जब आप जानते हैं कि कोविड के चलते लोग घर बैठे हुए हैं और उनके पास कोई काम नहीं है, तब मैं इस मौके का अपमान नहीं करना चाहती थी और पैसे कमाना चाहती थी. यही वजह है कि जब बाहर इतना कुछ चल रहा था तब भी मैंने बिग बॉस हाउस में जाने का फैसला किया.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Latest News
Trending News