एप डाउनलोड करें

चलती कार बनी आग का गोला; 5 लोग जिंदा जले

उत्तर प्रदेश Published by: paliwalwani Updated Mon, 03 Jun 2024 10:18 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

मेरठ. जानी थाना क्षेत्र में गंगनहर पटरी पर सिसौला (Sissaula) गांव के पास एक चलती हुई कार (Car) में रविवार रात को अचानक आग (Fire) लग गई। इसमें कार सवार पांच लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई। कार सवारों ने कार से निकलने का प्रयास किया, लेकिन आग ने पूरी कार को चपेट में ले लिया था, जिससे वे निकल नहीं पाए। आग की सूचना पर फायर ब्रिगेड और जानी थाना पुलिस मौके पर पहुंची, सूचना के बाद मेरठ से पुलिस अफसर भी पहुंचे।

दिल्ली नंबर की डीएल-4सी-एपी-4792 नंबर की कार रविवार रात करीब 845 बजे के आसपास जानी की ओर से कांवड़ पटरी मार्ग पर भोला झाल की ओर जा रही थी। इसी दौरान इस कार में शार्ट सर्किट से आग लग गई। ड्राइवर ने कार को रोकने का प्रयास किया, लेकिन कार अनियंत्रित हो गई और पूरी कार में आग लग गई।

इस दौरान कार सवार चार वयस्कों और एक बच्चे ने बाहर निकालने का प्रयास किया, लेकिन बात नहीं बनी। रास्ते से गुजर रहे अन्य राहगीरों ने वाहन रोककर मदद का प्रयास किया, लेकिन आग विकराल रूप धारण कर चुकी थी। इसके बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचाा दी गई। जब तक पुलिस पहुंचती, उस समय तक कार पूरी तरह से जल चुकी थी। सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने किसी तरह से आग बुझाई।

एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि कार में एक बच्चे समेत पांच लोग सवार थे और सभी की जिंदा जलने से मौत हो गई। अभी किसी की पहचान नहीं हो सकी है। फिलहाल मोबाइल फोन, दस्तावेज और बाकी साधनों से मृतकों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। कार सोहनपाल पुत्र जयप्रकाश निवासी, प्रह्लादपुर बांगर गांव लोनी के नाम पर रजिस्टर्ड है।

मामले में फोरेंसिक टीम को भी मौके पर जांच के लिए बुलाया गया है। एसपी देहात कमलेश बहादुर और सीओ सरधना खुद मौके पर पहुंचे हैं। फिलहाल छानबीन की जा रही है।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next