एप डाउनलोड करें

मुझसे शादी नहीं करोगी तो मैं मर जाऊंगा…!

उत्तर प्रदेश Published by: paliwalwani Updated Sat, 14 Sep 2024 12:36 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

रवींद्र कुमार भारद्वाज

रायबरेली. एक किशोरी के एकतरफा प्यार में पागल एक युवक ने सारी हदें पार कर दी. अपनी मां और छोटे भाइयों के साथ रह रही किशोरी का कालेज जाना दुश्वार हो गया है. ऐसे में किशोरी भय के कारण अपने घर में कैद होकर रह गई है.

मामला ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के गांव बसूवई का है. यहां रहने वाली किशोरी उमरन बाजार स्थित एक इंटर कालेज में कक्षा 11 की छात्रा है. किशोरी के पिता शहर में रोजी रोटी के लिए मजदूरी करते हैं. गांव में किशोरी अपनी मां और छोटे भाई के साथ रहती है. किशोरी का कहना है कि गांव का एक युवक उसे काफी समय से परेशान कर रहा है.

अब उसने सारी हदें पार कर दी है. युवक किशोरी से जबरन शादी के लिए दबाव डालता है. किशोरी के कालेज जाने पर रास्ते में उसकी साइकिल जबरन रोक कर शादी के लिए कहता है. किशोरी का कहना है कि बीते गुरुवार की शाम वह शौच के लिए गांव से बाहर गई थी तो युवक के उसे पकड़ लिया और कहा कि यदि मुझसे शादी नहीं करोगी तो मैं आत्महत्या कर लूंगा और तुम्हारे पूरे परिवार को फंसा दूंगा.

यही नहीं युवक ने उसकी फोटो पोर्न साइड पर अपलोड करने की धमकी भी दी है. पीड़िता ने बताया कि उसने इसकी शिकायत कोतवाली में की थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. जिससे युवक का मनोबल बढ़ा हुआ है और वह किशोरी को तरह-तरह से परेशान करता है. जिसके कारण किशोरी ने कालेज आना जाना बंद कर दिया है.

शुक्रवार को कोतवाली पहुंची छात्रा ने फिर शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है. इस बाबत कोतवाल अनिल कुमार सिंह ने बताया कि एनटीपीसी चौकी प्रभारी को मामले में कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया है.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next