एप डाउनलोड करें

दो बच्चों का मर्डर करने वाले आरोपी जावेद का एनकाउंटर

उत्तर प्रदेश Published by: paliwalwani Updated Tue, 19 Mar 2024 11:26 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

बदायूं :

उत्तर प्रदेश के बदायूं में दो बच्चों को मौत के घाट उतारने वाले अपराधी का पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया है. आरोपी ने दो बच्चों की हत्या को अंजाम देने के बाद मौके से फ़रार हो गया था. बाद में पुलिस ने नाकाबंदी करके आरोपी का एनकाउंटर कर ढेर कर दिया. एनकाउंटर में ढेर हुए आरोपी का नाम जावेद था. 

बरेली के आईजी राकेश कुमार ने बताया कि मंगलवार शाम एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई. पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी ने भागने की कोशिश की. आरोपी ने पुलिस पर गोलीबारी की और जवाबी कार्रवाई में मारा गया. आरोपी की मौके पर ही मौत हो गई. आरोपी की उम्र 25-30 के बीच है.

उत्तर प्रदेश के बदायूं में दो बच्चों का मर्डर कर दिया गया. आरोपी ने मासूमों को कुल्हाड़ी से काट डाला. गुस्साए लोगों ने पुलिस स्टेशन पर हंगामा किया. गाड़ियों में तोड़फोड़ और आगजनी भी की गई है. इलाके में तनाव है और पुलिस बल तैनात है. डबल मर्डर का आरोपी एनकाउंटर में ढेर हो गया है.

आरोपी ने भागने की कोशिश की- पुलिस

बरेली आईजी राकेश कुमार ने कहा, "आज शाम एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी. पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपियों ने भागने की कोशिश की. आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग की और जवाबी कार्रवाई में आरोपी की मौके पर ही मौत हो गई. आरोपी की उम्र 25-30 के बीच है...कार्रवाई जारी है. 

जानकारी के मुताबिक, विनोद कुमार बाबा कॉलोनी में रहते हैं और उनकी पत्नी घर में ही पार्लर चलाती है. वह अपने 3 बच्चों के साथ घर पर अकेली थी. वहीं, विनोद के घर के सामने मुख्य आरोपी सैलून चलाते थे. इनका विनोद के परिवार से अक्सर विवाद होता रहता था. 

साजिद और जावेद ने उस्तरे से किया हमला

पड़ोस के लोगों ने बताया कि मंगलवार की शाम मुख्य आरोपी विनोद के घर आए और सीधे दूसरी मंजिल पर विनोद के बेटे आयुष, पीयूष और हनी पर उस्तरे से हमला कर दिया. इस दौरान मां संगीता नीचे पार्लर में थी. चीख-पुकार सुनकर लोग ऊपर पहुंचे, लेकिन आरोपी फरार हो गए. वहीं, घटना से इलाके में तनाव फैल गया.

लोग कर रहे थे विरोध प्रदर्शन

बता दें कि जावेद ने बदायूं में दो बच्चों की हत्या कर दिया था. कथित हत्या के विरोध में लोगों के विरोध प्रदर्शन के बाद मंडी समिति चौकी के पास बाबा कॉलोनी में भारी पुलिस सुरक्षा तैनात की गई है. हालांकि आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next