एप डाउनलोड करें

गुरूदेव यति नरसिन्हानंद जी महाराज ने चिंता व्यक्त करते हुए प्रशासन से की कार्यवाही की मांग

उज्जैन Published by: paliwalwani Updated Fri, 12 Apr 2024 04:15 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

उज्जैन. यति यतेंद्रानंद सरस्वती शिष्य गुरूदेव यति नरसिन्हानंद जी महाराज उज्जैन प्रशासन से निवेदन करता हूं कि कल 11 अप्रैल 2024 को जनपद उज्जैन के उन्हेल नगर में मुसलमानों की एक सुनियोजित भीड़ ने हर हिंदू बर्बाद होगा, हर हिंदू को काट डालो जैसे नारे लगाते हुए एक संप्रदाय को निशाने पर रखते हुए लगाए. जो कि किसी प्रकार से असहनीय और बेहद चिंताजनक है.

प्रशासन मुख्य षडयंत्रकारी का पता लगाकर सभी आतंकवादियो को तत्काल प्रभाव से दंडित करे अन्यथा की स्थिति में सर्व संत समाज हिंदू रक्षा सेना दल के हिंदुओं के साथ तथा समस्त उन्हेलवासी हिंदुओं के समर्थन में अनिश्चितकालीन आन्दोलन को बाध्य होंगे.

इसी बीच यति यतेंद्रानंद सरस्वती ने कहा कि यह सब कुछ भारत को गजवा ए हिंद की ओर ले जाने वाले षडयंत्र का हिस्सा है. प्रशासन इसे बिल्कुल भी हल्के में न ले, जब म्लेच्छ उज्जैन में नहीं रहते थे तब इल्तुतमिश ने महाकाल का मंदिर तोड़ा तो 500 वर्ष बाद बन पाया.

अब जबकि लाखों म्लेच्छ उज्जैन व इसके आसपास रहते हैं और पूरे भारत में तरह बढ़ रहे हैं यदि अब महाकाल का मंदिर टूटा तो शायद हिंदू इसे पुनः न बना पाएं.

इसलिए हिंदुओं के पवित्र नगर उज्जैन को बिल्कुल मक्का की तरह म्लेच्छ मुक्त किया जाए, जैसे मक्का में गैर मुस्लिम का प्रवेश वर्जित है वैसे ही उज्जैन में भी हिंदुओं (सनातनी हिंदू, सिख, जैन, बौद्ध, यहूदी तथा हमारे शरणार्थी) के अलावा म्लेच्छों का प्रवेश वर्जित किया जाए.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next