एप डाउनलोड करें

पत्नी की हत्या कर पति ने की खुदकुशी : पत्नी पर कुल्हाड़ी से किये वार

अन्य ख़बरे Published by: paliwalwani Updated Fri, 12 Apr 2024 03:51 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

बण्डा. बंडा थाना क्षेत्र के ग्राम बम्होरी खुर्द में पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी और स्वयं ने पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. वारदात सामने आते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों का पंचनामा बनाया. शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजे गये हैं.

मामले में पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है. पुलिस के अनुसार ग्राम बम्होरी खुर्द में खेत में बने मकान में मंगल अहिरवार 38 पत्नी पूजा अहिरवार 31 के साथ रह रहा था. बुधवार रात पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. विवाद इतना बढ़ा कि पति ने कुल्हाड़ी मारकर पत्नी की हत्या कर दी. वारदात करने के बाद पति ने घर के पास ही खेत में लगे पेड़ पर फंदा लगा लिया. 

गुरुवार सुबह ग्रामीणों ने शव देखे तो पुलिस को सूचना दी. बंडा थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो घर की दहलान में खून से लथपथ अवस्था में पूजा का शव पड़ा था. जिसकी गर्दन पर घाव था वहीं मंगल का शव घर से कुछ दूरी पर लगे पेड़ पर फंदे से लटका मिला. पुलिस ने शवों का पंचनामा बनाया. 

वहीं एफएसएल टीम ने वारदात स्थल पर पहुंचकर वारदात से जुड़े साक्ष्य जुटाये हैं. जांच के दौरान खून लगी कुल्हाड़ी भी जब्त की गई है. ग्रामीणों के अनुसार मृतक मंगल अहिरवार पत्नी पूजा के साथ दिल्ली में रहकर मजदूरी करता था. करीब 15 दिन पहले ही वह वापस लौटकर गांव आया था. खेत में बने मकान में दोनों रहते थे. 

दोनों के बीच अक्सर विवाद होता रहता था. संभवतः पारिवारिक विवादों के चलते ही वारदात को अंजाम दिया गया है. बंडा एसडीओपी शिखा सोनी ने बताया कि बम्होरी खुर्द में महिला और पुरुष की मौत की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंचकर जांच की. प्राथमिक जांच में सामने आया कि पति ने कुल्हाड़ी मारकर पत्नी की हत्या की है. जिसके बाद स्वयं ने पेड़ पर फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. मृतक पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता रहता था. बुधवार रात भी विवाद हुआ था. मामले में प्रकरण दर्ज कर हर बिंदु पर जांच की जा रही है.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next