एप डाउनलोड करें

दूल्हा दुल्हन ने रील के चक्कर में की बेशर्मी की सारी हदें पार.. सोशल मीडिया का ऐसा खुमार की सुहागरात की वीडियो बना कर दी वायरल....

राज्य Published by: Admin Updated Thu, 17 Oct 2024 11:05 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

Social Media News : शादियों की सीजन की शुरूआत होने वाली है. लोगों के बीच शादी को लेकर खासा उत्साह रहता है. यादों के लिए लोग प्री-वेडिंग शूट से लेकर वेडिंग की शूट करवाते हैं. लेकिन, आज कल लोग फेमस होने के लिए न जाने क्या-क्या कर डालते हैं. कई लोग तो ऐसे हैं कि सुहागरात की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर डालते हैं, जिससे लोगों को ही शर्मिंदा होना पड़ता है. नेटिजनंस उनको भला बुरा भी कहने लगते हैं तो कई उनकी हिम्मत की तारीफ भी करते हैं. अभी सोशल मीडिया साइट एक्स (X) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन अपनी सुहागरात की वीडियो बना रहे हैं.

यह वीडयो जुलाई महीने में शेयर किया था. लेकिन, यह अभी वायरल होना शुरू हुआ है. इस वीडियो में नए नवेले दूल्हा-दुल्हन काफी अपनी शादी को लेकर काफी उत्साहित दिख रहे हैं. 

वहीं, वीडियो की शुरुआत में लड़की अपनी पत्नी से पूछता है कि कैसी रही हमारी सुहागरात. इसपर लड़की जवाब देती है कि अभी हुई कहां है. इसके बाद वह अपनी दुल्हन की नथिया की ओर इशारा करते हुए पूछता है कि ये क्यों पहन लिया. इसपर वह जवाब देती है कि भाभी ने कहा था. वीडियो वायरल होने के बाद लोगों का पारा चढ़ गया है. कमेंट बॉक्स में लोगों काफी भला बुरा कहा.

इस वीडियो पर हजारों लोगों ने कमेंट किया है. एक यूजर ने मजाक में कमेंट किया है, ‘हंसते-हंसते कट जाए रास्ते…’ एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘भाई अपडेट देते रहना.’ आज कल सोशल मीडिया के चक्कर में लोग अपनी सीमाएं लाँघ बेशर्मी की सारी हदें पार कर जाते है>>>>

 

 

 

 

 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next