एप डाउनलोड करें

राशन कार्डधारकों को मिला दिवाली गिफ्ट, मात्र इतने रुपये किलो मिलेगी चीनी, इस राज्य में मिलेगा बंपर लाभ

राज्य Published by: Pushplata Updated Tue, 11 Oct 2022 01:59 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

आपके पास भी राशन कार्ड है तो फिर यह खबर बहुत ही कीमती साबित होने जा रही है, जिसे लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। सरकार की ओर से अब राशन कार्ड धारकों को बहुत सस्ते में चीनी का वितरण किया जाएगा।

थोक मार्केट में वैस चीनी अब 40 रुपये किलो बेची जा रही है, जिससे गरीबों की जेब पर भारी बोझ पड़ रहा है। सरकार ने राशन कार्डधारकों को सहायता देने के लिए आपको अब बहुत कम रुपये में एक किलो चीनी दे री है। एक रिपोर्ट के मुताबिक आपको मात्र 20 रुपये किलो में चीनी मिलेगी। इसके लिए विभागीय स्तर पर आदेश भी जारी कर दियाग या है।

जानिए किन लोगों को मिलेगी चिनी

राशन डीलर अब कार्डधारकों को बस 20 रुपये किलो चिनी का वितरण करेंगे, जिसके लिए जिलाधारिकारी ने आदेश जारी कर दिया है। अंत्योदय हितग्राहियों के लिए यह योजना लागू कर दी गई है। बता दें कि राशन दुकानों में चावल, दाल, समेत अन्य सामाग्री बांटी जाएगी। वहीं, अब कीमतों को लेकर जिला प्रशासन ने बड़ा फैसला लेकर लोगों को बड़ी सहायता देने का ऐलान कर दिया है।

इस राज्य में मिलेगा बंपर लाभ

दूसरी ओर महाराष्ट्र सरकार ने बड़ा ऐलान करते हुए लोगों को बड़ा दिवाली गिफ्ट दिया है। सरकार ने अब 100 में कई सामान देने का ऐलान कर दिया है। राशन डीलर की दुकान से कार्डधारकों को बंपर फायदा होगा। यह ऑफर केवल उन्हीं लोगों के लिए है, जिनके पास महाराष्ट्र में राशन कार्ड है। महाराष्ट्र सरकार द्वारा दिये जाने वाले 100 रुपये के पैकेट में एक किलो रवा (सूजी), मूंगफली, खाद्य तेल और पीली दाल शामिल की गई है।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next