एप डाउनलोड करें

पिता ने आधार कार्ड में बदलवा दी डेट ऑफ बर्थ, शादी पर युवती ने काटा बवाल, कोर्ट परिसर में प्रेमी-प्रेमिका का जमकर ड्रामा

राज्य Published by: Pushplata Updated Mon, 30 Sep 2024 12:53 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

Jamui Love Story: बिहार के जमुई से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवती ने अपने पिता के सामने कोर्ट में प्रेमी के साथ लव मैरिज कर ली। इस दौरान कोर्ट परिसर में जमकर ड्रामा हुआ। जानकारी के अनुसार जमुई निवासी युवती का पिछले तीन साल से शेखपुरा निवासी युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था।

युवती ने बताया कि वह शेखपुरा में रहकर काॅलेज में पढ़ाई करती थी। इस दौरान उसकी मुलाकात युवक से हो गई। पहले दोनों में बातचीत हुई। फिर हम किसी बहाने से मिलने लगे और धीरे-धीरे प्यार हो गया। वहीं युवक बेंगलुरु में रहकर काम करता है। दोनों ने साथ जीने-मरने की कसमें खाई और घर से भाग कर शादी करने की योजना बनाई।

10 सितंबर को घर से गायब हुई थी युवती

इसके बाद 10 सितंबर को युवती बाजार जाने की बात कहकर घर से निकली और प्रेमी के साथ जमुई आ गई। इस दौरान युवती प्रेमी के साथ 17 दिनों तक छिपकर रहती रही। इसके बाद जब दोनों शादी के लिए कोर्ट पहुंचे तो इसकी भनक युवती के पिता को लग गई और वे भी कोर्ट पहुंच गए।

युवती बोली- स्वेच्छा से किया विवाह

वहीं उधर बेटी की गायब होने पर पिता ने 10 सितंबर को सरारी थाने में अपहरण का मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने युवती का काॅल ट्रेस किया तो लोकेशन जमुई कोर्ट निकली। इसके बाद कोर्ट में एक घंटे तक ड्रामा चलता रहा। वहीं युवती ने कहा कि वह बालिग है और उसके पिता ने आधार कार्ड बदलकर उसे नाबालिग बना दिया है। उसके पिता ने अपहरण का मामला दर्ज कराया है, वह गलत है। युवती ने बताया कि वह उसके पति के साथ रहना चाहती है। उसने स्वेच्छा से किया है।

 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next