एप डाउनलोड करें

आज से दड़वल में पालीवाल समाज की दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का आगाज

राजसमन्द Published by: sunil paliwal-Anil paliwal Updated Thu, 29 Dec 2022 11:12 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

दड़वल : अखिल भारतीय पालीवाल समाज 44 श्रेणी मेवाड़ संस्था के दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता ग्राम दड़वल, तहसील नाथद्वारा, राजसमंद राजस्थान में आयोजित होने जा रही हैं, दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता में वॉलीबॉल एवं कबड्डी के मैच होंगे. जिसमें समाज की कई टीमें भाग लेगी इस तैयारी को लेकर गांव के समाजसेवी श्री श्याम लाल जोशी ने पालीवाल वाणी को बताया कि खेलकूद प्रतियोगिता के लिए सभी प्रकार की तैयारियां पूरी कर ली गई है तथा समाज के विभिन्न लोगों को एवं प्रत्येक गांव से टीम को आमंत्रित किया गया है.

आज दिनांक 29 दिसंबर को प्रातः 10 बजे से खेलकूद प्रतियोगिता होगी एवं रात को विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित होंगे गांव के नवयुवक मंडल द्वारा इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बैठक की गई और तैयारियों को अंतिम रूप दिया गया. समाज के अध्यक्ष शंकरलाल पुरोहित ने आगे पालीवाल वाणी को बताया कि यह दो दिवसीय समाज का एक सम्मेलन है, जिसमें समाज में होने वाली विभिन्न गतिविधियों को ध्यान में रखकर चर्चा होगी. समाज के महामंत्री श्री तुलसीराम बागोरा ने बताया कि खेलकूद से समाज में एक नई ऊर्जा का संचालन होता है तथा एक दूसरे खिलाड़ियों से मिलने का एक समागम है.

समाज के खेल मंत्री श्री भगवती लाल जोशी ने बताया कि इस प्रतियोगिता में लगभग 50 टीमें भाग लेगी तथा 30 दिसंबर को प्रतियोगिता में विजेता और उपविजेता टीम को समाज की ओर से पुरस्कृत किया जाएगा तथा अच्छे खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने में समाज किस प्रकार से उनकी सहायता कर सकता है उस पर चर्चा होगी, दड़वल खेल कमेटी ने बताया इस बार कबड्डी के मैच प्रो कबड्डी के नियम के अनुसार मेट पर आयोजित होंगे.

उच्च स्तर के खिलाड़ियों को तैयार करने की योजना बनाई गई है. समाज के कोषाध्यक्ष श्री उमेश जोशी ने बताया कि इस बार प्रतियोगिताओं को उच्च स्तर पर ले जाने के लिए सभी प्रकार के प्रयास किए जाएंगे तथा खिलाड़ियों को हर संभव मदद करने का प्रयास समाज द्वारा किया जाएगा। उक्त जानकारी समाजसेवी श्री राजेश पुरोहित-इंदौर (गुड़ला) ने पालीवाल वाणी को उपलब्ध कराई. 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next