एप डाउनलोड करें

नेहा हिरेमथ की छाती और गर्दन पर 30 सेकंड में किए 14 बार चाकू से वार : पीएम रिपोर्ट से हुआ खुलासा

अन्य ख़बरे Published by: paliwalwani Updated Mon, 22 Apr 2024 04:43 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

कर्नाटक. पुलिस सूत्रों मिली जानकारी के अनुसार नेहा हिरेमथ की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला है कि केवल 30 सेकंड में उस पर 14 बार चाकू से वार किया गया था. यह जानकारी पुलिस सूत्रों ने आज सोमवार को दी. 

रिपोर्ट में कहा गया कि आरोपी फैयाज ने नेहा की छाती और गर्दन पर चाकू से वार किए. पुलिस सूत्रों ने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का हवाला देते हुए आईएएनएस को बताया कि नेहा की गर्दन पर कई बार वार किए गए. इससे उसकी नसें कट गईं और अधिक खून बहने से उसकी मौत हो गई.

सूत्रों ने बताया कि आरोपी ने पहले नेहा की छाती और पेट पर हमला किया और जब वह गिर गई, तो उसने उसके पूरे शरीर पर चाकू से वार करना शुरू कर दिया. आरोपी ने उसका गला काटने का भी प्रयास किया. नेहा हिरेमथ हुबली के बीवीबी कॉलेज में एमसीए की पढ़ाई कर रही थी. उसकी हत्या उसी कॉलेज में बीसीए कर रहे फैयाज कोंडिकोप्पा ने की थी, दोनों आपस में दोस्त थे. 

नेहा के पिता कांग्रेस पार्षद ने कहा कि आरोपी कई सालों से उनकी बेटी का जबरन धर्म परिवर्तन कराने का प्रयास कर रहा था. उन्होंने दावा किया. नेहा ने जब उसकी बात को मानने से इनकार कर दिया, तो फैयाज ने गिरोह के साथ योजना बनाई और चाकू से वारकर उसकी हत्या कर दी.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next