एप डाउनलोड करें

कांग्रेस पार्षद की बेटी की हत्या का मामला CID को सौंपा जाएगा : CM

दिल्ली Published by: paliwalwani Updated Mon, 22 Apr 2024 04:10 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

हुबली.

कर्नाटक के हुबली में कांग्रेस पार्षद की बेटी की हत्या के मामले को मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने अपराध जांच विभाग (सीआईडी) को सौपने का फैसला किया है. सीएम सिद्धारमैया ने बताया कि इस मामले को जल्द सुलझाने के लिए एक विशेष अदालत का भी गठन किया जाएगा. 

हुबली-धारवाड़ नगर निगम के कांग्रेस पार्षद निरंजन हिरेमथ की बेटी नेहा हिरेमथ की गुरुवार को बीवीबी कॉलेज के परिसर में हत्या कर दी गई थी. आरोपी फैयाज हत्या के बाद से फरार था, लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. मृतक नेहा मास्टर्स ऑफ कंप्यूटर एप्लीकेशन (एमसीए) प्रथम वर्ष की छात्रा थी.

सीएम सिद्धारमैया ने कहा हमने इस मामले को अपराध जांच विभाग को सौंपने का फैसला किया है. इसके लिए हम एक विशेष अदालत का भी गठन करेंगे. तय समयसीमा में चार्जशीट दाखिल करना होगा और मामले को भी निपटाना होगा, इसलिए विशेष अदालत का गठन किया जाएगा. नेहा के पिता ने चार और संदिग्धों के शामिल होने की बात कही है, मैंने इसकी भी जांच कराने के निर्देश दिए हैं.

मीडिया के एक सवाल का जवाब देते हुए सिद्धारमैया ने कहा मैं अभी तक उसके (नेहा) परिवार से मिलने नहीं जा पाया हूं. हमारे जिला के प्रभारी मंत्री और पार्टी कार्यकर्ताओं ने परिजनों से मुलाकात की. कानून मंत्री एचके पाटिल भी मुलाकात करने जाएंगे. मैं जब हुबली जाऊंगा, तो मैं उनसे जरूर मिलूंगा.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next