एप डाउनलोड करें

रामनवमी जुलूस पर उपद्रवियों ने पथराव : कई वाहनों को फूंका, तीन घायल

अन्य ख़बरे Published by: Paliwalwani Updated Sun, 10 Apr 2022 10:27 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

लोहरदगा : हिरही में रामनवमी जुलूस पर उपद्रवियों ने पथराव किया गया है. घटना सदर थाना क्षेत्र के हिरही गांव की है. जानकारी के मुताबिक, रविवार को निकाले गए रामनवमी जुलूस पर उपद्रवियों ने पथराव कर दिया. वहीं सदर थाना क्षेत्र के भोक्ता बगीचा के पास रामनवमी मेले में कुछ उपद्रवियों ने आगजनी कर दी. घटना में कई वाहन, दो घर जलाने की खबर है. रांची डीआईजी ने घटना की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि कहा है कि मौके पर जा रहा हूं.

भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती

उपद्रव की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिसबल मौके पर पहुंची. उपायुक्त, एसपी सहित तमाम बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं. फिलहाल पुलिस उपद्रवियों को खदेड़ रही है.

बता दें कि सदर थाना क्षेत्र के हिरही भोक्ता बगीचा की यह घटना है. यहां रामनवमी के जुलूस के दौरान एक विशेष समुदाय के लोगों ने पछराव कर दी जिसके बाद यहां आगजनी की भी घटना घटी. यहां इस घटना के बाद चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल देखने को मिला. इस घटना के बाद  मौके पर पहुंची लोहरदगा पुलिस प्रशासन मामले को शांत करने में जुटी है.

लोहरदगा के डीसी डॉ वाघमारे प्रसाद कॄष्ण, एसपी आर रामकुमार सहित जिले के आला अधिकारी घटना स्थल पहुंच चुके हैं. विशेष समुदाय के लोगों ने पहले रामनवमी जुलूस पर पथराव किया और फिर भोक्ता बगीचा मैदान में आयोजित मेला के दर्जनों दुकानों को आग के हवाले कर दिया. इस दौरान दोनों ओर से हुई झड़प और पथराव में दर्जन भर लोग घायल हुए हैं. फिलहाल हिरही गांव में पुलिस कैम्प कर मामले को शांत करने में जुटी है. 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next