एप डाउनलोड करें

Festive offer : ये बैंक दे रहा होम लोन पर 12 EMI की छूट साथ ही कई बेनेफिट्स, फटाफट चेक करे

अन्य ख़बरे Published by: Paliwalwani Updated Sat, 23 Oct 2021 10:06 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

अगर आप भी इस दिवाली अपना खुद का घर खरीदने का पलान बना रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. दरअसल, प्राइवेट सेक्टर के एक्सिस बैंक ने मंगलवार को ऐलान किया कि वह चुनिंदा होम लोन  प्रोडक्ट्स और कई ऑनलाइन खरीदारी पर 12 EMIs की छूट देगा. इसके अलावा बैंक ग्राहकों को दोपहिया वाहनों पर बिना किसी प्रोसेसिंग फीस के ऑन-रोड फाइनेंस की सुविधा दे रहा है.

बैंक ने यह ऐलान अपने फेस्टिव ऑफर के तहत किया है. बैंक ने ये सभी घोषणा अपने ‘दिल से ओपन सेलिब्रेशन्स: क्योंकि दिवाली रोज-रोज नहीं आती’ के लॉन्च पर की है.

बिजनेस पर्सन को मिलेगी ये सुविधा:

बिजनेस के मालिकों के लिए, बैंक टर्म लोन, इक्विपमेंट लोन और कमर्शियल व्हीकल फाइनेंस पर कई बेनेफिट्स पेश करेगा.

डेबिट, क्रेडिट कार्ड पर मिलेगी छूट:

इसके अलावा दूसरे रिटेल लोन प्रोडक्ट्स और एक्सिस बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड के जरिए की गई खरीदारी भी डिस्काउंट की पेशकश की जा रही है.

खरीदारी पर मिलेगा 20 फीसदी का डिस्काउंट:

ग्राहकों को 50 शहरों में चुनिंदा 2,500 स्थानीय विक्रेताओं से खरीदारी पर 20 फीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा. बैंक ग्राहकों को इन स्टोर्स से खरीदारी करने पर 20 फीसदी तक का डिस्काउंट भी मिलेगा.

एक्सिस बैंक के ग्रुप एग्जीक्यूटिव और हेड रिटेल लेंडिंग सुमित बाली ने कहा कि इस त्योहारी सीजन उन्होंने प्रतिष्ठित ब्रांड्स के साथ समझौता किया है. इसके साथ लोकल रिटेलर्स के साथ भी पार्टनरशिप की है, जिसके तहत कई ऑप्शन्स पेश किए जाएंगे. उन्होंने कहा कि मौजूदा त्योहारों के दौरान, वे अपने ग्राहकों को शॉपिंग और लोन प्रोडक्ट्स पर बड़ी डील और डिस्काउंट पेश कर रहे हैं.

त्योहारी सीजन में देश के लगभग सभी निजी और सरकारी बैंकों ने ग्राहकों को ऑफर्स दिए हैं. इसके तहत ग्राहकों के लोन की ब्याज दर कम की गई है तो प्रोसेसिंग फीस पर भी छूट मिली है.

 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next