एप डाउनलोड करें

7 सीटर कार : बड़ी गाड़ी लेनी है तो ये हैं बेस्ट ऑप्शन, कीमत मात्र 4.26 लाख रुपये से शुरू

अन्य ख़बरे Published by: Paliwalwani Updated Fri, 10 Dec 2021 12:31 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

अगर आप भी कोई 7 सीटर कार खरीदने का सोच रहे हो तो हम आपके लिए बहुत अच्छी खबर लेकर आए है, आज हम आपको ऐसी 7 सीटर कारों के बारे में बताएंगे जिसकी कीमत 9 लाख रुपए से कम है, तो जानिए 7 सीटर कारों के फीचर्स, माइलेज, कीमत के बारे में 

बोलेरो नियो जो महिंद्रा कंपनी की कार है, यह कार की कीमत 8.77 लाख रुपए से शुरू होती है। जिसमे 1493 CC का इंजन दिया गया है। यह कार 17 किमी/लीटर का माइलेज देती है। यह कार सिर्फ मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। कंपनी ने यह कार को 4 अलग अलग वेरिएंट में लॉन्च की है।

अर्टिगा जो मारुति सुजुकी कंपनी की कार है, यह कार की कीमत 7.96 लाख रुपए से शुरू होती है। कंपनी ने यह कार को पेट्रोल और सीएनजी दोनो वेरिएंट में लॉन्च किया है। यह कार की माइलेज की बात करे तो यह कार 16 किमी से लेकर 26 किमी/किलो है। कंपनी ने यह कार को 7 अलग अलग वेरिएंट में लॉन्च की है।

ईको मारुति सुजुकी कंपनी की कार है, यह कार की कीमत 4.38 लाख रुपए से शुरू होती है। कंपनी ने यह कार को पेट्रोल और सीएनजी दोनो वेरिएंट में लॉन्च किया है। इसमें 1196 CC का इंजन दिया गया है। यह कार के माइलेज की बात करे तो यह कार 20 किमी/किलो का माइलेज देती है। यह कार 5 ओर 7 सीटर के विकल्प के साथ आती है।

ट्राइबर जो रिनॉल्ट कंपनी की शानदार कार है, यह कार की कीमत 5.53 लाख रुपए से शुरू होती है। कंपनी ने यह कार को मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ लॉन्च की है। अगर आप को यह कार में ज्यादा स्पेस की जरूरत है तो आप पीछे की सीटों को निकाल सकते है। कंपनी ने यह कार में 999 CC का इंजन दिया है। कंपनी ने यह कार को 9 अलग अलग वेरिएंट में लॉन्च की है।

डैटसन गो सबसे सस्ती 7 सीटर कार है, जिसकी कीमत 7.26 लाख रुपए से शुरू होती है, जिसमे 1198 CC का इंजन दिया गया है। कंपनी ने यह कार को मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ लॉन्च की है। यह कार 19 किमी/लीटर का माइलेज देती है।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next